featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेशः युवक ने किया जबरन महिला से रेप,महिला को ताला बंद कर हो गया फरार

Hlsuhgj उत्तर प्रदेशः युवक ने किया जबरन महिला से रेप,महिला को ताला बंद कर हो गया फरार

उत्तर प्रदेशःपड़ोसी युवक ने किया जबरन महिला से रेप,महिला को ताला बंद कर हो गया फरार हो गए। बलात्कारियों के लिए सख्त से सख्त क़ानून भले ही बनाये गए हो फांसी जैसी सजा का भी प्रावधान रखा गया।मगर इन सब के बाद भी बलात्कारियो के  हौसले बुलंद हैं। किसी न किसी रूप में कहीं न कहीं अवसर तलाश कर भूखे भेड़िया की तरह घटना को अंजाम दे रहे हैं।

 

Hlsuhgj उत्तर प्रदेशः युवक ने किया जबरन महिला से रेप,महिला को ताला बंद कर हो गया फरार
उत्तर प्रदेशः युवक ने किया जबरन महिला से रेप,महिला को ताला बंद कर हो गया फरार

 

योगी राज में महिलाएं असुरक्षित,भीख मांगने वाली महिला से चलती कार में किया गया गैंगरेप

आपको बता दें यें भेड़िया जघन्य घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। एक मामला ऐसा ही फतेहपुर जनपद में देखने को मिला है। जहां पर एक महिला अपने कपड़े लेने के लिए दर्जी की दुकान जा रही थी। तभी पहले से घात लगाए युवक ने महिला को जबरन घसीट कर घर के अंदर बलात्कार किया। और बाद में घर पर महिला को अंदर बन्द करके दरवाजे पर ताला लगाकर फरार हो गया।

फतेहपुर जिले के हथगांव थाना क्षेत्र के लाडलेपुर निवासी गौतम जो की आशिक मिजाज का माना जाता हैं

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के हथगांव थाना क्षेत्र के लाडलेपुर निवासी गौतम जो की आशिक मिजाज का माना जाता हैं। इसकी नज़र पहले से पीड़िता के ऊपर खराब थी।और भूखे भेड़िया की तरह मौके की तलाश में लगा रहता था। आखिर कार इस भेड़िये को मौक़ा मिल ही गया। पीड़िता घर से निकलकर दर्जी की दुकान अपने कपडे लेने जा रही थी। दुकान और घर के बीच आरोपी का मकान पड़ता हैं।पीड़िता आरोपी के मकसद को नहीं जान पाई जब आरोपी के मकान के करीब पीड़िता पहुंची तो आरोपी ने पीड़िता को जबरन घसीट लिया। और अपने घर के अंदर पीड़िता के साथ बलात्कार कर डाला। पीड़िता की चीख पुकार को देख आरोपी ने पीड़िता को घर के अंदर दरवाजे पर ताला बंद करके भाग गया।

तांत्रिक का हुआ भंडाफोड़, तांत्रिक पर कम से कम 120 महिलाओं से रेप का आरोप,पुलिस ने किया गिरफ्तार

परिजनों के नजदीकी थाने ले गए वही पीड़िता के पिता ने तहरीर दी

वहीं पीड़िता की चीख पुकार सुन ग्रामीण और खेल रहे बच्चो ने देखा और उनको समझने में जरा भी समय नहीं लगा। वहीं 100 नं. डायल कर परिजनों की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने ताला तोड़ कर पीड़िता को घर के बाहर निकाला। परिजनों के नजदीकी थाने ले गए वही पीड़िता के पिता ने तहरीर दी।मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी।आपको बता दें कि पीड़िता से बात की गयी तो पीड़िता ने बताया की हम अपने घर से दरजी की दूकान कपडे लेने जा रहे थे।तभी गौतम ने हमको घसीट कर अपने घर ले गया हमारे साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने कहा कि  हमको कमरे के अंदर बन्द करके बाहर से ताला डाल कर फरार हो गया।

मुमताज़ अहमद

Related posts

क्या आप जानते हैं चिंरजीवी सर्जा की लव स्टोरी और जिंदगी से जुड़े अहम किस्से ?

Mamta Gautam

चीनी सरकारी मीडिया ने फिर दी धमकी कहा कश्मीर में घुस सकती है चीनी सेना

piyush shukla

कांग्रेस आलाकमान से मिले BJP के 6 विधायक, जल्द होंगे कांग्रेस में शामिल, गोविंद सिंह कुंजवाल का बड़ा बयान

Saurabh