लाइफस्टाइल featured

सलमान की वैनिटी वैन है चलता फिरता महल, देखें तस्वीरें

सलमान की वैनिटी वैन

ऩई दिल्ली।  सलमान खान इन दिनों कटरीना कैफ संग अली अब्बास जफर की फिल्म  ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। और इस समय वो भारत से दूर सात समंदर पार इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। आपको बता दें कि  माल्टा जाते हुए सलमान की एयरपोर्ट की तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें उनके साथ उनकी बहन अलवीरा और मां सलमा भी दिखी थीं। माल्टा में ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान की वैनिटी वैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर इतना जरूर कह सकते हैं कि भाई का जलवा सात समंदर पार भी कायम है।

सलमान खान
सलमान खान

हाल ही में सलमान खान की वैनिटी वैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं।  सलमान खान की वैनिटी वैन की तस्वीरों को पहले ‘भारत’ फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल नमित ने शेयर किया था। जिसे सलमान के फैन क्लब ने शेयर किया। इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इसकी कीमत करोड़ों में होगी। इस वैनिटी वैन में जरूर की हर चीज मौजूद है फिर चाहे वह आरामदायक सोफा या फिर टीवी।

सलमान खान का चलता फिरता महल, आपने देखा क्या

बात करें सलमान खान के इस चलते फिरते हॉटल की तो इस वैनिटी वैन के अंदर सलमान खान की बड़ी सी तस्वीर भी लगी है। इससे पहले भी सलमान खान की वैनिटी वैन की कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। आपको बता दें, शूटिंग के दौरान अपने सीन का इंतजार करते हुए ज्यादातर सेलिब्रिटी का वक्त वैनिटी वैन में बीतता है। इस वजह से ज्यादातर स्टार्स की वैनिटी वैन काफी महंगी होती है। इस वैनिटी वैन में वह सभी सुख सुविधाएं होती है जो किसी होटल या फिर घर में मौजूद होती हैं। ऐसे में वैनिटी वैन को चलता फिरता महल भी कहा जा सकता है। कुछ ही स्टार्स है जिनकी वैनिटी वैन काफी महंगी है जिसमें दबंग खान का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़ें:-

Bigg Boss 12 का प्रोमो हुआ आउट, सलमान खान बने टीचर

सलमान खान ने शूट किया बिग बॉस-12 का प्रोमो, इस दिन से होगा शुरू

Related posts

LPG सिलेंडर फटने से मची अफरातफरी, दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत, एक घायल

Trinath Mishra

Uttar Pradesh Election: मेरठ दौरे पर आज सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, चुनावी माहौल का लेंगे जायजा

Neetu Rajbhar

तमिल अभिनेता विवेक ने दुनिया को कहा अलविदा, सीने में दर्द के बाद अस्पताल में थे भर्ती

Saurabh