featured यूपी

सिद्धार्थनगर में थाना प्रभारी निरीक्षक ने की पत्रकार से अभद्रता, दी धमकी         

सिद्धार्थनगर में थाना प्रभारी निरीक्षक ने की पत्रकार से अभद्रता, दी धमकी         

सिद्धार्थनगर: उत्‍तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक पत्रकार से अभद्रता करने और धमकी का मामला सामने आया है। यह आरोप चिल्हिया थाना प्रभारी निरीक्षक पर लगा है।

यह भी पढ़ें: खुलासा: UP में इन्वेस्टर्स समिट के बाद सृजित हुए एक लाख से ज्‍यादा नए रोजगार   

जिले के चिल्हिया थाना प्रभारी निरीक्षक पर समाचार कवरेज के दौरान जनतंत्र टीवी चैनल के पत्रकार से अभद्रता और धमकी देने आरोप है। जनतंत्र टीवी चैनल के लिए काम करने वाले पत्रकार कमलेश मिश्रा ने बताया कि समाचार की जानकारी लेने के लिए वह थाना चिल्हिया परिसर में गए हुए थे। यहां वो पीड़िता से जानकारी लेकर वापस लौट रहे थे कि इतने में प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र चौधरी ने अपना आपा खो दिया और उन पर खाकी का रौब झाड़ते हुए उनके साथ अभद्रता की।

एसपी से शिकायत करने पर भी नहीं हुई कार्यवाही

पत्रकार कमलेश ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि अगर खबर चल गई तो तुमको चीड़-फार डालूंगा। फर्जी मुकदमे में फंसाकर पत्रकारिता खराब कर दूंगा। कमलेश ने बताया कि उन्‍होंने इसकी लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक से भी की, लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई, जिससे वह काफी डरे हुए हैं।

अब सवाल ये खड़ा होता है कि पुलिस लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ से भी अभद्रतापूर्ण व्‍यवहार कर रही है। पत्रकार को धमकी दी जा रही है और पुलिस अधीक्षक संबंधित प्रभारी निरीक्षक पर कार्यवाही तक नहीं कर रहे हैं। ऐसे में जिम्मेदारों की भूमिका पर सवालिया निशान लग रहे हैं। वहीं, इस मामले पर पुलिस महकमे का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Related posts

जन्मदिन विशेष: आखिर क्यों टेस्ट क्रिकेट में स्टीव स्मिथ हैं खास खिलाड़ी

Aditya Mishra

राजनीतिक विरोध के बावजूद भी मोदी ने केजरीवाल को दी बधाई

bharatkhabar

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समयाभाव के कारण खेलो इंडिया गेम्स का उद्घाटान करने असम नहीं जाएंगे

Rani Naqvi