featured खेल

IPL 2021 Updates: आइपीएल को लेकर तैयारियां जोरों पर, चेन्नई पहुंचे MS Dhoni

MS Dhoni Chennai Super Kings IPL 2021 Updates

नई दिल्ली: IPL 2021: आइपीएल 2021 को लेकर तैयारियां जोरों पर है, हालांकि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि आइपीएल के मैच कहां होंगे? लेकिन इस बीच बड़ी और अच्‍छी खबर ये आ रही है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स यानी सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी चेन्‍नई पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट से निकलते हुए मास्‍क पहने एमएस धोनी का एक फोटो सीएसके के ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया, जो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गया है। माना जा रहा है कि सीएसके का आईपीएल 2021 से पहले जो कैंप लगेगा, उसी के लिए धोनी चेन्‍नई पहुंचे हैं और जल्‍द ही कैंप शुरू हो सकता है।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने मास्टर प्लान तैयार कर लिया

आइपीएल सीजन 14 के लिए तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने मास्टर प्लान तैयार कर किया। इससे पहले खबरें सामने आई थी कि चेन्नई सुपरकिंग्स अपने कैंप शुरू करने वाली है। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स 11 मार्च से आईपीएल के लिए कैंप लगाने जा रही है। माना जा रहा था कि  इसमें कप्तान एमएस धोनी भी हिस्सा लेंगे। अब हालांकि, कैंप में तो कुछ देरी है, लेकिन एमएस धोनी अभी से चेन्‍नई पहुंच गए हैं।

जल्द अन्य खिलाड़ी भी चेन्नई पहुंचगें

रिपोर्ट की मानें तो सीएसके का ये कैंप बायो सिक्योर बबल में होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बल्‍लेबाज अंबाती रायुडू भी चेन्‍नई पहुंच गए हैं। अब जल्‍द ही दूसरे खिलाड़ी भी चेन्‍नई पहुंच जाएंगे। जो खिलाड़ी भारत और इंग्‍लैंड के बीच चल रही सीरीज का हिस्‍सा हैं, वे बाद में पहुंचेंगे।

साल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन रहा था खराब

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कुछ खिलाड़ी यूएई जाने के बाद कोविड के चपेट में आ गए थे। इस बार फ्रेंचाइजी पूरी सावधानी से काम करने वाली है और खिलाड़ियों को सभी गाइडलाइंस का पालन करने के निर्देश भी दिए गए हैं। गौरतलब है कि पिछली बार कैंप के दौरान ही एमएस धोनी और उनके साथी सुरेश रैना ने 15 अगस्‍त 2020 को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि, सुरेश रैना यूएई जाकर वापस लौट आए थे। इस दौरान आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था जिसके बाद धौनी की कप्तानी पर भी सवाल उठे थे।

Related posts

डीएमके प्रमुख करुणानिधि डिहाइड्रेशन के चलते अस्पताल में भर्ती

shipra saxena

गिरिजा वैद्यनाथन होंगी तमिलनाडु की नई मुख्य सचिव 

Rahul srivastava

टी20ः इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने स्पिन गेंदबाजी से बचने के लिए मशीन ‘मर्लिन’ के साथ अभ्यास किया

mahesh yadav