featured देश बिहार राज्य

बिहार: अपराधी बेखौफ, बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली

हक बिहार: अपराधी बेखौफ, बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली

नई दिल्ली: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं न ही अपराधियों को पुलिस  का ड़र है न ही जनता का खौफ। इसके उदाहरण मिलते रहते हैं। राज्य में सुशासन बाबू के नाम से मशहूर नीतीश कुमार के तमाम दावों को अपराधी अंगूठा दिखा रहे हैं। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि केवल 72 घंटों में यह तीसरी घटना है।

हक बिहार: अपराधी बेखौफ, बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली
(प्रतीकात्मक फोटो)

व्यापारी को मारी गोली

आज राष्ट्रीय राजमार्ग-57 पर दरभंगा के रानीपुर में देखने को मिला। जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी केपी शाही को गोली मार थी। उनकी मौके पर मौत हो गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के एनएच-57 पर रानीपुर के पास सड़क निर्माण कंपनी के बड़े ठेकेदार और एसके कंस्ट्रक्शन के मालिक केपी शाही जब दफ्तर जा रहे थे तब उन्हें अपराधियों ने चार गोलियां मार दी।

इलाज के दौरान मौत

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। केपी शाही को डीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक शाही एनएएचआई के लिए काम करते थे। इससे पहले 20 दिसंबर को एक बाइक सवार अपराधी ने 37 साल की उद्योगपति गुंजन खेमका को गोली मार दी थी।

मैनपुरीः अज्ञात लोगों की गोली से युवक घायल, हमलावर फरार

इस घटना में व्यवसायी की जहां मौके पर ही मौत हो गई थी वहीं उनका ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। जिस जगह पर यह घटना घटित हुई थी वहां से स्थानीय पुलिस स्टेशन केवल 100 मीटर की दूरी पर था। मृतक भाजपा की राज्य इकाई के उद्योग विंग के संयोजक थे। खेमका दोपहर 12.30 बजे कार से अपनी फैक्ट्री के गेट से बाहर आ रहे थे। तभी बाइक सवार एक बदमाश हेल्मेट पहनकर उनके पास आया और उन्हें तीन गोलियां मार दीं।

Related posts

दिल्ली में कोरोना का रिकॉर्ड तोड़ कहर जारी, 24 घंटे में 8,593 नए मामले आए सामने

Samar Khan

आज है महान गायक मोहम्मद रफी का जन्मदिन, मरने के बाद भी है लोगों के दिलों में जिंदा

Aman Sharma

यूपी सरकार के चार साल पर मायावती का रिएक्‍शन, जानिए क्‍या बोलीं बसपा प्रमुख   

Shailendra Singh