प्रयागराज: डिप्‍टी सीएम मौर्य ने कहा- चार साल करें विकास और एक साल...   

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने मैदान संभाल लिया है। एक ओर जहां विपक्ष बढ़त बनाने और सत्ता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है तो वहीं बीजेपी एक बार फिर सत्ता में काबिज रहने के लिए चुनावी समर में उतर गई है। इसी क्रम में सोमवार को प्रयागराज पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सरकार की योजनाओं के साथ भविष्‍य का लक्ष्य भी बताया।

संगम नगरी में उप मुख्‍यमंत्री नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीके सिंह व जिला पंचायत सदस्‍यों के शपथ ग्रहण समारोह में सम्मिलित हुए। इस दौरान उन्‍होंने सभी सदस्यों को जीत की बधाई व उज्ज्वल कार्यकाल की शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने कहा कि, मुझे विश्वास है कि आप सभी अपने क्षेत्र के विकास को गति देने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

विकास की राजनीति करनी है: डिप्‍टी सीएम  

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि, हमें विकास की राजनीति करनी है। किसानों, गरीबों और मजलूमों तक योजनाएं पहुंचानी हैं। उन्होंने कहा कि, यह विकास की लड़ाई बड़ी महत्वपूर्ण है। उपमुख्‍यमंत्री ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्षों का जिक्र करते हुए कहा कि, सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों से मेरी अपील है कि चार वर्ष विकास कार्य करें और आखिरी के एक वर्ष में वोट के लिए निकलें।

सूबे के उपमुख्‍यमंत्री मौर्य ने आगे कहा कि, प्रयागराज में एक करोड़ से अधिक के विकास कार्य हो रहे हैं। यहां गंगा पर सिक्स लेन का पुल बन रहा है। राम वन गमन मार्ग का निर्माण हो रहा है। उन्होंने कहा कि, एयरपोर्ट जाने के लिए फ्लाईओवर चौफटका में बनेगा। डिप्‍टी सीएम ने यह भी बताया कि, गौतमबुद्ध से जुड़े स्थल के लिए कौशांबी में सड़क बनेगी। मंत्रिमंडल में हर वर्ग को शामिल किया जाएगा।

बसपा के लिए अस्तित्व की लड़ाई हो सकता है विधानसभा चुनाव, जानिए कैसे

Previous article

बिहार: बड़ा उलटफेर करने की तैयारी में लालू यादव, चिराग से मिलने पहुंचे श्याम रजक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured