lalu 2 बिहार: बड़ा उलटफेर करने की तैयारी में लालू यादव, चिराग से मिलने पहुंचे श्याम रजक

बिहार की सियासत में RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव एक फिर से सक्रिय हो गए हैं, और सियासी समीकरण को मजबूत करने के मोर्चे पर जुट गए हैं। एक ओर RJD के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने दिल्ली में लालू यादव से मुलाकात की।

राजनीतिक बदलाव के संकेत !

बता दें इस मुलाकात को इसलिए भी अहम माना जा रहा है, क्योंकि एक दिन पहले ही श्याम रजक ने LJP प्रमुख चिराग पासवान से मुलाकात कर राजनीतिक बदलाव के संकेत दिए हैं। और इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जाने लगे हैं।

राजद की चाह, चिराग आएं साथ

जानकारी के मुताबिक रजक ने चिराग पासवान से बातचीत करने के बाद उनसे महागठबंधन में आने की बात भी कही। इसके बाद रजक ने कांग्रेस नेत्री मीरा कुमार और बिहार प्रभारी भक्त चरण दास से भी मुलाकात की। बता दें लोजपा में दो हिस्से होने के बाद से राजद की चाहती है कि चिराग पासवान उनके साथ आएं।

चिराग को साथ आने का ऑफर

दरअसल RJD की ओर से लगातार चिराग को साथ आने का ऑफर दिया जा रहा है। याद हो कि RJD ने 5 जुलाई को अपनी स्थापना दिवस मौके पर रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की थी। खबर है कि चिराग पासवान को साधकर लालू अपने पुराने दलित-यादव-मुस्लिम समीकरण को मजबूत करना चाहते हैं।

प्रयागराज: डिप्‍टी सीएम मौर्य ने कहा- चार साल करें विकास और एक साल…

Previous article

हमने कोरोना काल में लोगों तक पहुंचाया राशन, योगी जी ने नहीं दिया ध्यान-ललन कुमार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured