September 25, 2021 4:35 am
Breaking News featured यूपी

अटलजी की पुण्यतिथि पर होगा एकल नाटक का मंचन, मुंबई से आएंगे कलाकार

अटलजी की पुण्यतिथि पर होगा एकल नाटक का मंचन, मुंबई से आएंगे कलाकार

लखनऊ: स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की तृतीय पुण्यतिथि के अवसर पर अटल बिहारी वाजपेयी मेमोरियल फाउंडेशन द्वारा ‘मेरी यात्रा अटल यात्रा’ नाटक का मंचन कराया जाएगा। इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश सरकार में कानून मंत्री और फाउंडेशन के अध्यश बृजेश पाठक ने दी है।

मुख्यमंत्री होंगे मुख्य अतिथि

उन्होंने कहा है कि 16 अगस्त को राजधानी स्थित अटल बिहारी वाजपेयी कन्वेंशन सेंटर में अटलजी की पुण्यतिथि को श्रद्धांजलि देने के लिए एकल नाटक का मंचन कराया जायेगा जिसमें मुंबई के कलाकार प्रस्तुति देंगे। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिरकत करेंगें। बृजेश पाठक ने कहा है, ‘अटलजी ने जिस ढंग से अपने जीवन को जीया, संघर्ष के रास्ते को अपनाया, साहित्य के क्षेत्र में उनका योगदान, लखनऊ को उन्होंने किस तरह विकास की राह पर दौड़ाया आदि जैसे विषयों को एकत्रित करके एक पुस्तिका बनाई गई है जिसके आधार पर नाट्य का मंचन किया जाएगा।’

बालू अड्डे के निवासियों से निरंतर संपर्क में हूं: बृजेश पाठक

वहीं बालू अड्डा मामले पर कानून मंत्री और लखनऊ मध्य विधानसभा से विधायक बृजेश पाठक ने कहा है कि हम निरंतर क्षेत्रवासियों से संपर्क में हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं खुद दो बार मोहल्ले का निरीक्षण कर चुका हूं, अस्पताल में भर्ती मरीजों से भी मुलाकात किया हूं। हालांकि, दूषित पेयजल कैसे पहुंचा, इसकी जांच कराई जा रही है। जिस भी अधिकारी का नाम इसमें आएगा उसके खिलाफ कार्यवाही होगी। ऐसी दिक्कत दोबारा कहीं न आए, इसपर काम किया जा रहा है।

Related posts

अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने का मामला, 7 की मौत, 17 घायल,SDRF की 2 टीमें मौके पर

Rahul

आतंकियो का शव अब परिवारवालों को नही मिलेगा

Breaking News

मलिहाबाद में त्रिस्तरीय उप पंचायत चुनाव संपन्न, इन्‍होंने मारी बाजी

Shailendra Singh