Breaking News featured देश राज्य

गुरुग्राम में बच्चों पर हुए हमले से दुखी केजरीवाल, बोले-हमे बख्श दो

kajariwal गुरुग्राम में बच्चों पर हुए हमले से दुखी केजरीवाल, बोले-हमे बख्श दो

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। एक तरफ पर्दे पर फिल्म लगी हुई है तो दूसरी तरफ करणी सेना के गुंडों नें सड़को पर उपद्रव मचाया हुआ है। इसी बीच बुधवार को गुरुग्राम में छोटे-छोटे स्कूली बच्चों पर पथराव की घटना से हर कोई आहत है। आखिर करणी सेना वालों का उन मासूस बच्चों ने क्या बिगाड़ा था, जिन पर इस कदर पथराव किया गया। kajariwal गुरुग्राम में बच्चों पर हुए हमले से दुखी केजरीवाल, बोले-हमे बख्श दो

दरअसल गुरुग्राम की एक स्कली बस पर करणी सेना के गुंड़ों ने पथराव किया था। वहीं इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारत भागवान कृष्ण, भगवान राम, भगवान बौद्ध और भगवान महावीर के साथ गुरु नानक की धरती है। इन महापुरूषों की धरती पर इस तरह बच्चों पर पथराव होना कितनी नीचता भरी हरकत है। सीएम ने कहा कि ऐसी हरकत करने वालों को डूब के मर जाना चाहिए। स्कूली बस पर हुए हमले से आहत सीएम काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की घटना के बारे में सोचकर मुझे रात भर नींद नहीं आई।

केजरीवाल ने कहा कि बच्चे किसी भी धर्म जाति के नहीं होते। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी से पहले ऐसी वारदात होना एक दम गलत है। सीएम ने बातों-बातों में केंद्र सरकार पर हमला बोलेते हुए कहा कि आज लोगों को आपस में लड़वाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मुसलमानों को मारा हमने कुछ नहीं कहा, इन लोगों ने दलितों को मारा हम तब भी चुप रहे। लेकिन आज इन लोगों ने हमारे मासूस बच्चों को मारा है इसलिए अब उठों और इन असमाजिक तत्वों का विरोध करों। सीएम ने कहा कि हम भारत के लोग हिंसा नहीं चाहते और न ही हम लोग अपने भारत को खंड-खंड होता हुआ देखना चाहते हैं इसलिए आप लोगों से मेरी गुजारिश है कि आप लोग हमे बख्श दीजिए।

Related posts

वृंदावन में इस शक्तिपीठ की स्वयं राधाजी ने भी की थी पूजा, आप भी कर लें दर्शन

Aditya Mishra

Share Market Today: शेयर बाजार में बढ़त, सेंसेक्स 111 अंक उछला, निफ्टी 18 हजार के पार

Rahul

राजस्थान में फिर बढ़ा सियासी पारा, BTP के दो विधायको ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, बताई ये बड़ी वजह

Aman Sharma