January 28, 2022 10:40 am
Breaking News यूपी

रेडियंट पब्लिक स्कूल में शिक्षकों का हुआ सम्मान

WhatsApp Image 2021 09 05 at 5.57.23 PM रेडियंट पब्लिक स्कूल में शिक्षकों का हुआ सम्मान

लखनऊ। शिक्षक दिवस के मौके पर रेडियंट पब्लिक स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रबंधक ने स्कूल के सभी शिक्षकों का सम्मान किया। साथ ही शिक्षा के महत्व को भी साझा किया। उन्होंने कहा कि किसी भी राष्ट्र का विकास तभी संभव है, जब वहां पर शिक्षा होगी।

कार्यक्रम का उद्घाटन अध्यक्ष शीला सिंह, प्रबंध निदेशक हार्दिक प्रताप सिंह, और प्रधानाचार्य सत्यबामा जयरामन द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। अध्यक्ष, निदेशक और प्रधानाचार्य ने शिक्षक दिवस के महत्व के साथ-साथ समाज के लिए शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला और संदेश दिया।

विद्यालय में विद्यार्थियों ने विभिन्न विषयों पर रंगारंग एवं अद्भुत सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर इस अवसर को यादगार बना दिया। स्कूल के छात्र ने प्रधानाचार्य के कुशल मार्गदर्शन में शिक्षकों के लिए विभिन्न खेलों, पहेली राउंड का आयोजन किया, जहाँ शिक्षक तार्किक रूप से और सवालों के जवाब देने के लिए लीक से हटकर सोच सकते थे।

विद्यालय ने वर्ष 2021 के लिए सक्रिय शिक्षक, रचनात्मक शिक्षक एवं आर पी एस के सर्वश्रेष्ठ शिक्षक का चयन कर रोलिंग कप एवं प्रमाण पत्र प्रदान किया। आर पी एस प्रबंधक शीला सिंह , हार्दिक सिंह और सत्यबामा जयरामन ने शिक्षकों का सम्मान और अभिनंदन करते हुए स्मृति चिन्ह देते हुए अपेक्षा की कि भारत के भविष्य का निर्माण सही दिशा में करेंगे।

Related posts

जाने कैसे मिली राहुल-प्रियंका समेत 5 कांग्रेस नेताओं को लखीमपुर जाने की इजाज़त?

Rani Naqvi

बसपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी से बरामद हुई 5 लाख रुपये की नकदी

kumari ashu

शीतकालीन सत्र से दो दिन पहले सोनिया गांधी ने बुलाई बैठक

shipra saxena