February 23, 2024 10:09 pm
featured खेल

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री हुए कोरोना पाजिटिव, टीम के अन्य चार सदस्य भी आइसोलेटेड हुए

images 2 15 टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री हुए कोरोना पाजिटिव, टीम के अन्य चार सदस्य भी आइसोलेटेड हुए

भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ ओवल मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेल रही है और आज इस मैच का चौथा दिन है। ऐसे में भारत के लिए एक बुरी खबर आई है। भारतीय टीम के सपोर्ट स्टाफ के चार सदस्यों को आइसोलेट कर दिया गया है। BCCI ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी है। इन चार लोगों में मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर. श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल शामिल हैं। यह फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि शास्त्री का फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आया है। BCCI ने अपने बयान में कहा है, ‘BCCI की मेडिकल टीम ने रवि शास्त्री को नियुक्त किया है, भरत अरुण, आर. श्रीधर और नितिन पटेल को एहतियात के तौर पर आइसोलेट किया गया है. यह फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि बीती शाम शास्त्री का फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आया था। इन लोगों का RT-PCR टेस्ट किया गया है और ये लोग टीम होटल में रहेंगे और मेडिकल टीम की पुष्टि के बिना टीम के साथ यात्रा नहीं करेंगे।

images 25 टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री हुए कोरोना पाजिटिव, टीम के अन्य चार सदस्य भी आइसोलेटेड हुए

बाकी सदस्यों का भी टेस्ट किया गया

BCCI ने अपने बयान में कहा है कि टीम के बाकी सदस्यों का भी फ्लो टेस्ट किया गया। उन्होंने कहा, ‘बाकी टीम इंडिया के लिए भी दो फ्लो टेस्ट किए गए- एक बीती रात और एक सुबह। जिन सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है, उन्हें ओवल मैदान में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन मैदान पर जाने की इजाजत दे दी गई है।

ये भी पढ़ें —

Paralympic 2020: टोक्यो पैरालंपिक में भारत का जलवा, कृष्णा नागर ने बैडमिंटन में जीता गोल्ड, भारत की झोली में 5 स्वर्ण पदक

मैच में भारत आगे

मैच की बात करें तो इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड पर भारी दिख रही है। मेहमान टीम ने तीसरे दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 270 रनों के साथ किया और अपनी बढ़त 171 तक बढ़ा दी। रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए 153 रन की साझेदारी की। रोहित ने 127 और पुजारा ने 51 रन बनाए। यह रोहित का विदेशी धरती पर पहला टेस्ट शतक और कुल मिलाकर आठवां टेस्ट शतक है। भारतीय टीम पहली पारी में महज 191 रन पर ढेर हो गई थी। इंग्लैंड ने अपनी पारी में 290 रन बनाए और भारत पर 99 रन की बढ़त बना ली। चौथे दिन भारत को मजबूत बढ़त दिलाने के लिए कप्तान विराट कोहली और रवींद्र जडेजा पर दारोमदार हैं। यहां तक कि उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे भी अभी बल्लेबाजी करने नहीं आए हैं।

images 1 15 टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री हुए कोरोना पाजिटिव, टीम के अन्य चार सदस्य भी आइसोलेटेड हुए

Related posts

दीवाली के त्योहार से पहले ही राज्य कर्मचारियों को वेतन देने के आदेश

Trinath Mishra

आखिर क्यों चर्चा में आ रहा है रोहित शर्मा का जूता, जानिए पूरी कहानी

Aditya Mishra

 पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 30 गाड़ियां पहुंची

Rani Naqvi