सपा प्रदर्शन में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, जानिए किस पार्टी से जुड़े हैं तार

आगराः समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन में कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद नारा लगाने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सदर बोत्रे रोहन प्रमोद ने जानकारी देते हुए बताया कि शुरुआती जांच में पाया गया है कि पंकज सिंह ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया था, जिसके बाद पंकज के समर्थन में अन्य लोगों ने ‘जिंदाबादा-जिंदाबाद’ का नारा लगाया था।

पुलिस ने बताया कि नाई की मंडी थाने में इस पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस महामारी अधिनियम, धारा 144 के उल्लंघन, धार्मिक भावनाएं आहत करने सहित अन्य धाराओं में पांच लोगों के खिलाफ नामजद और 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस पूरे मामले में अभी तक सुल्तानगंज की पुलिया निवासी पंकज सिंह, आरिफ खान, चंद्रप्रकाश, दीपक वाल्मीकि और मधुकर सिंह को गिरफ्तार किया है।

वहीं इस मामले में सपा के महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार का कहना है कि पुलिस ने जिन पांच युवकों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक भी सपा कार्यकर्ता नहीं है। उन्होंने दावा किया है कि सपा के किसी कार्यकर्ता ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा नहीं लगाया।

आरोपी पंकज सिंह के बीजेपी से जुड़े होने के कुछ दावों के बारे में पूछे जाने पर भाजपा प्रवक्ता के. के. भारद्वाज ने कहा कि गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोग सपा कार्यकर्ता हैं और उन पांच से दो पदाधिकारी हैं। भारद्वाज ने कहा कि किसी भी पार्टी के प्रदर्शन में देशद्रोही नारेबाजी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

दहेज हत्या: पति सहित पांच को आजीवन कारावास, पढ़ें पूरी खबर

Previous article

लखनऊः शायर मुनव्वर राना की बेटी ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर लगाया गंभीर आरोप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured