सोनम कपूर का साड़ी ‘स्वैग’ कर रहा है ट्रेंड, आप भी करें ट्राई

नई दिल्ली।  अपनी फिल्म को लेकर चर्चा बटोरने वाली सोनम कपूर आजकल अपने साड़ी स्वैग के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दे हाल ही में सोनम कपूर का स्वैग देखने को मिला। इन दिनों सोनम कपूर की चारों तरफ चर्चा हो रही है। पहले शादी और अब मूवी ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के वक्त पहनी गई फैशनेबल ड्रेसेस को लेकर सोनम सुर्खियों में हैं। उन्होंने साड़ियों के साथ एक्सपेरिमेंट कर एक नया ट्रेंड सेट कर दिया है।

 

 

 

 

साड़ी के साथ पहना था केप

बता दे कि हाल ही में सोनम कपूर ‘संजू’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंची थी जहां सोनम ने पर्पल कलर की एक डिजाइनर साड़ी पहनी हुई थी जिसने सभी का ध्यान सोनम की तरफ खींच लिया था। उन्होंने साड़ी के साथ केप पहना था, जिसमें वह बहुत गॉर्जियस लग रही थीं। उनका यह एक्सपेरिमेंट फैंस को खूब पसंद आया।

 

पहली गर्लफ्रेंड सोनम कपूर के लिए क्रेजी हुए रणबीर कपूर,जाने पूरा मामला

 

वीरे दी वेडिंग

आपने डेनिम की जींस, स्कर्ट, जैकेट और शॉर्ट्स देखे होंगे, लेकिन सोनम ने डेनिम की साड़ी पहनकर सभी को चौंका दिया। उन्होंने ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के वक्त डिजाइनर दीक्षा खन्नी की साड़ी पहनी। खास बात यह थी कि ब्लाउज की बजाए उन्होंने सफेद शर्ट के साथ साड़ी को कैरी किया। इसके पहले सोनम ने सिल्क की साड़ी पहनी थी, जो ऊपर से देखने में सूट की तरह लग रहा था। उन्होंने ब्लाउज की जगह लंबा टॉप पहना था।

सोनम अलग स्टाइल में रहना पसंद करती हैं। उन्हें कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत पसंद है। कुछ दिनों पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी थी। इस इंडियन लुक में बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

कान फिल्म फेस्टिवल

32 साल की सोनम, कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी साड़ी पहन चुकी हैं। व्हाइट कलर की नेट की साड़ी को उन्होंने ब्लाउज और लॉन्ग जैकेट के साथ कैरी किया था। उनका यह लुक काफी डिफरेंट था। सोनम डबल पल्लू वाली साड़ी भी कई बार पहन चुकी हैं। साइड पल्लू की बजाए वह गले में दुपट्टे की तरह साड़ी कैरी करती हैं। वह खादी की साड़ी को रफल स्लीव्स ब्लाउज और जूतों के साथ पहन चुकी हैं। बता दे कि सोनम कपूर अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग को लेकर खूब चर्चा में हैं। सोनम की शादी के बाद ये पहली फिल्म है।

सोनम कपूर ने हाथ में पहना मंगलसूत्र-है स्पेशल कनेक्शन