September 23, 2021 10:39 am
featured मनोरंजन

सुशांत केस की जांच करेगी CBI, बढ़ सकती हैं रिया की परेशानियां..

cbi सुशांत केस की जांच करेगी CBI, बढ़ सकती हैं रिया की परेशानियां..

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूज केस की जांच सीबीआई करेगी। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है। सुशांत की आत्महत्या के पीछे के असल कारण सामने आ सकते हैं।

sushant singh rajput 3 सुशांत केस की जांच करेगी CBI, बढ़ सकती हैं रिया की परेशानियां..
आपको बता दें, केंद्र सरकार ने उच्चतम न्यायालय को सूचित किया कि उसने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है। न्यायमूर्ति ऋषिकेश राय की पीठ ने कहा कि अभिनेता की मौत के पीछे का सच सामने आना चाहिए। केंद्र की ओर से पेश महाधिवक्ता तुषार मेहता ने न्यायालय को बताया कि बिहार सरकार की सीबीआई जांच संबंधी सिफारिश स्वीकार कर ली गई है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। चक्रवर्ती ने इस मामले को पटना पुलिस से मुंबई पुलिस को सौंपे जाने की याचिका न्यायालय में दायर की है। अदालत ने सभी पक्षों को तीन दिनों के भीतर जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। अब मामले पर एक हफ्ते बाद सुनवाई होगी।

वहीं, महाराष्ट्र सरकार ने पक्ष रखते हुए सुप्रीम कोर्ट से कहा कि इस केस में एफआईआर दर्ज करना और जांच बिहार पुलिस के क्षेत्राधिकार में नहीं आता है। इसे राजनीतिक केस बना दिया गया है। वहीं, सुशांत के पिता ने कहा- महाराष्ट्र पुलिस सबूतों को नष्ट कर रही है।
रिया ने केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई थी। सुशांत के पिता ने कोर्ट में कैविएट दाखिल की थी। इसके बाद बिहार और महाराष्ट्र सरकार ने भी कोर्ट से अनुरोध किया है कि इस याचिका पर कोई भी आदेश देने से पहले उनका पक्ष भी सुना जाए।

सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री, रिया ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती कर ली थी। शीर्ष अदालत में अपनी याचिका में चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि राजपूत के पिता ने बिहार के पटना में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल किया।

रिया ने केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई थी। सुशांत के पिता ने कोर्ट में कैविएट दाखिल की थी। इसके बाद बिहार और महाराष्ट्र सरकार ने भी कोर्ट से अनुरोध किया है कि इस याचिका पर कोई भी आदेश देने से पहले उनका पक्ष भी सुना जाए।

https://www.bharatkhabar.com/details-of-pm-narendra-modis-program/
सीबीआई बहुत जल्द सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच शुरू कर देगी।

Related posts

ब्लू व्हेल पर प्रतिबंध याचिका पर SC ने केंद्र से मांगा जवाब

Pradeep sharma

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार

Ankit Tripathi

इलाहाबाद में गांधी परिवारः प्रियंका संभाल सकती हैं यूपी चुनाव की कमान

Rahul srivastava