लंदन में अभिनेत्री से ठगी, शिकायत कानपुर पुलिस से, जाने क्या है मामला

कानपुर:  लखनऊ के अलीगंज में की अभिनेत्री जो कि लंदन में रहती है। यह एक जालसाजी का शिकार हो गई। ठगों ने 500 यूरो रोजाना कमाई का झांसा देकर अभिनेत्री से 20 हजार रुपए ठग लिए। अब अभिनेत्री ने ऑनलाइन एफआईआर दर्ज कराई है जो कि कानपुर पुलिस के पास आई है। कानपुर पुलिस का कहना है कि इस केस से हमारा कोई लेना देना नहीं है। यह एफआईआर लखनऊ पुलिस पुलिस को भेज दी जाएगी।

रोल देने के बहाने जमा कराई फीस

एक ठग ने खुद को कास्टिंग डायरेक्टर बताकर अभिनेत्री को फिल्म में रोल दिलाने की बात की थी। रोल दिलाने के नाम से अभिनेत्री से धोखधड़ी की है। धोखाधड़ी होने के बाद अभिनेत्री ने ऑनलाइन एफआईआर दर्ज कराई है। ऑनलाइन शिकायत रेल बाजार थाना कानपुर के पास आई है। इस पूरे प्रकरण पर कानपुर पुलिस का कहना है कि इस घटना का कानपुर से कोई संबंध नहीं है। यह गलती से एफआईआर कानपुर भेजी गई है।

हाई प्रोफाइल केस देख पुलिस के हाथ पैर फूले

अमेरिका के नागरिकों से ठगी के मामले में कानपुर पुलिस जांच कर रही है। और आज लंदन में कानपुर जिले की अभिनेत्री की शिकायत भी कानपुर पुलिस के पास आई है। पुलिस इस हाई प्रोफाइल केस देखकर सकते में आ गई है।

लखनऊ की निवासी है अभिनेत्री

पुलिस का कहना है कि लखनऊ के अलीगंज में रहने वाली रूचिका जैन ने तहरीर दी है कि वह लंदन में परिवार के साथ रहती है। वहां हैदराबाद की कांस्टिंग कंपनी ने फिल्म और वेब सीरीज में काम देने की बात कहकर उनसे ठगी की गई है। शूटिंग के हर दिन के 300 से 500 यूरो देने की बात भी कही थी।

लखनऊ पुलिस को भेजी जाएगी एफआईआर

कांट्रेक्ट देने के बहाने अभिनेत्री से पांच हजार रुपए जमा करा लिए। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपनी बेटी को काम दिलाने के नाम पर भी 15 हजार रुपए ठगों को दे दिये। जब अभिनेत्री ने शूटिंग की बात कही तो यह ठग गायब हो गए। वहीं कानपुर पुलिस का कहना है यह मामला लखनऊ पुलिस का है तो कानपुर पुलिस जांच क्यों करें।

कोरोना ने कैसे आर्थिक मोर्चे पर किया होटल इंडस्ट्री को प्रभावित, पढ़िए इस बातचीत के कुछ अंश

Previous article

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को सौंपा गया स्कूल खोलने का प्रस्ताव

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured