featured Breaking News देश

‘रेनकोट’ विवाद में कांग्रेस को मिला उद्धव का साथ

Udhav Thakre ‘रेनकोट’ विवाद में कांग्रेस को मिला उद्धव का साथ

मुंबई। सदन में पीएम मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर दिए गए रेनकोट वाले बयान का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। सदन में विपक्ष सरकार का विरोध करने में लगी है और पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी है। रेनकोट के बयान वाली लड़ाई में अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी कूद गए है। उद्धव ठाकरे कांग्रेस का समर्थन करते हुए ने कहा कि पीएम मोदी ने तो बिना पानी के ही देश को नहला दिया है।

Udhav Thakre ‘रेनकोट’ विवाद में कांग्रेस को मिला उद्धव का साथ

मोदी पर उद्धव का वार यही नहीं रूका आगे बोलते हुए उन्होंने कहा ‘’मोदी को लगा कि मनमोहन सिंह को रेनकोट पहन कर नहाने की कला है, लेकिन आपने तो बिना पानी के देश को नहला दिया है, उसका क्या ?’’ गौरतलब है कि बीएमसी चुनाव में गठबंधन टूटने के बाद शिवसेना की ओर से पीएम मोदी के खिलाफ लगातार बयान दिए जा रहे हैं।

बचाव में उतरी भाजपा

एक तरफ विपक्षी इसे मुद्दा बनाने में लगे हुए हैं तो दूसरी तरफ अब भाजपा नेता मोदी की बचाव करने के लिए मामले को शांत करने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। अमित शाह ने कहा, ‘’कल पीएम मोदी जी ने कहा कि मनमोहन के शासनकाल में करोड़ों के घोटाले हुए तो इसके लिए कौन जिम्मेदार है ? पीएम मोदी ने इसमें क्या गलत कहा’’ उन्होंने मनमोहन पर निशाना साधते हुए कहा, ‘’कांग्रेस ने एक ऐसा पीएम दिया जिसकी आवाज राहुल बाबा और उनकी माता जी के अलावा किसी ने नहीं सुनी।’’

राज्यसभा में मोदी ने दिया था बयान

पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को घेरते हुए कहा था, ‘’बाथरूम में रेन कोट पहनकर नहाना ये कला तो डॉक्टर साहब ही जानते हैं और कोई नहीं जानता।’’ मनमोहन पर मोदी के इसी वार से कांग्रेस तिलमिला गई है और मामले को तूल दे रही है।

Related posts

उल्का पिंडों की बारिश में डूब गई धरती, क्या आपने देखा ये खूबसूरत नजारा..

Rozy Ali

गर्मी में आपकी इम्यूनिटी बढ़ाएंगे ये टिप्स, कोरोना काल में कारगर…

Saurabh

मेरठ दक्षिण विधानसभा में आज हुआ नवमतदाता अभियान की बैठक का आयोजन, विधायक सोमेन्द्र तोमर ने कार्यकर्ताओं का किया उत्साहवर्धन

Trinath Mishra