चुलबुली आलिया ऐसे मना रही हैं अपना बर्थडे

नई दिल्ली चुलबुली सी दिखने वाली और बहुत ही कम समय में कामयाबी के शिखर तक पहुंचने वाली  टैलेंटेड और अवार्ड विनिंग अभिनेत्री आलिया भट्ट आज  अपना बर्थडे मना रही हैं है। आपको बता दे कि आलिया आज अपना 25 वां जन्मदिन मना रही हैं! आलिया ने अपने जन्मदिन की जानकारी खुद शेयर की हैं अबसे कुछ देर पहले ही आलिया ने अपनी आने वाले फ़िल्म ‘राज़ी’ की  एक तस्वीर शेयर की और तस्वीर के साथ आलिया नें खुद को बर्थडे विश भी किया।

बर्थडे विश के साथ ही  आलिया ने कहा कि वो फ़िल्में अपनी रोजी-रोटी के नहीं करतीं, बल्कि उनकी फ़िल्में उन्हें जीने की एक वजह देती हैं! आलिया के मुताबिक फ़िल्मों के ज़रिये ही उन्हें यह अहसास होता है कि वो ज़िन्दा हैं! आप आलिया की इस बात से खुद ही आलिया की फिल्मों के प्रति दिवानगी का अंदाजा लगा सकते हैं कि आलिया के लिए फिल्म सिर्फ एक काम नहीं और ना ही पैसा कमाने का जरिया हैं ब्लकि आलिया फिल्मों को ही अपनी जिंदगी मानती हैं जो अपनें आप में यह दिखाता हैं कि वो फिल्मों के किरदारों को करती नहीं बल्कि उन्हें जीती हैं।

आपको बता दे कि आलिया इस समय अपनी फिल्म राजी की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और सिर्फ अभी ही नहीं वो अक्सर ही अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते व्यस्त रहती हैं इसलिए तो आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया अपनी फ़िल्म ‘राज़ी’ का शूट पूरा करने के बाद रणवीर सिंह के साथ ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं।

इतना ही नहीं आलिया इस समय एक और फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और वो फिल्म हैं ‘ब्रह्मास्त्र’ जिसकी शूटिंग में आलिया और भी ज्यादा व्यस्त हैं आपको बता दे कि आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’  की रणबीर कपूर के साथ कर रही हैं और इसी के साथ फिल्म “राजी” की शूटिंग के साथ ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी आलिया कर रही हैं। आपको बता दे कि बॉलिबुड़ में आलिया उन अभिनेत्रियों की सूची में शामिल होती हैं जिन्होनें बहुत ही तेज़ी से बॉलिबुड़ में अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया हैंआज आलिया भट्ट बॉलिबुड़ टॉप अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं।

कैसे शुरू होता हैं टॉप बॉलिबुड़ अभिनेत्री आलिया भट्ट का दिन

आप अक्सर यें सोचते होगें कि टॉप बॉलिबुड़ अभिनेत्री की लाइफ कितना आसान होती हैं और कितना मजा हैं ऐसी लाइफ में पर आपको बता दे कि जैसा आप सोचतें हैं वैसा कुछ नहीं हैं बल्कि आम लोगों से भी ज्यादा भागदौड़ भरी जिंदगी इनकी होती हैं और जैसे आम लोग कहीं भी जा सकते हैं और अपनी लाइफ में कुछ भीं कर सकते हैं पर इनके साथ ऐसा कुछ नहीं होता क्योकि इनकी कोई भी चींज कब खबर का रुख कर लें किसी को नहीं ऐसा नहीं दिन शुरू होता हैं आलिया भट्ट का आलिया के बारे में आपको बता दें कि उनका दिन सूर्य नमस्कार से शुरू होता है। वो अपने फिटनेस को लेकर बेहद सजग हैं और वो अपनी बॉडी हाथ, पैर की हड्डियों को जिधर चाहे उधर मोड़ लेती हैं! उनका यह करतब देखकर कोई भी अपनी दांतों तले अंगुली दबा ले। बता दें कि अपनी पहली फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के लिए आलिया ने अपना 16 किलो तक वजन घटा लिया >आलिया को पार्टी करना भी बहुत पसंद है।

दोस्ट और फन लविंग से शादी करेगी आलिया

एक बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा था कि वो अपने पिता महेश भट्ट की तरह के किसी लड़के से शादी करना नहीं चाहेंगी! उनके सपनों का राजकुमार ऐसा होगा जो उनका दोस्त हो और फन लविंग भी हो।

आलिया अपनी मां सोनी राज़दान और बहन शाहीन भट्ट के भी बेहद करीबी हैं। आलिया के बारे में यह जानकर भी आप हैरान हो सकते हैं कि वो कई बार लेडी के बजाय जेंट्स परफ्यूम लगा लिया करती हैं! आज भी आलिया हवाई यात्रा के दौरान नर्वस हो जाती हैं। कभी शाह रुख़ ख़ान, शाहिद कपूर और रणबीर कपूर आलिया के क्रश रहे हैं। और हां आलिया का निकनेम है आलू।

1999 में आई अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की फ़िल्म ‘संघर्ष’ से बतौर बाल कलाकार अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करने वाली आलिया भट्ट ने साल 2012 में फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक अभिनेत्री के रूप में अपना डेब्यू किया! इसके बाद रणदीप हुडा के साथ आई उनकी फ़िल्म ‘हाईवे’ में भी उनके अभिनय की काफी सराहना हुई आज आलिया ने कई ऐसी फिल्में की हैं जो सुपर हिट साबित हुई

आलिया और वरुण हैं एवरग्रीम कपल

आलिया भट्ट ने अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में वरुण धवन के साथ डेब्यू किया था जिसके बाद से ही लोगों को उनके बीच की केमेस्ट्री कुछ ज्यादा ही पसंद आने लगी और उसके बाद आलिया ने हमटी शर्मा की दुल्हिया और बदरीनाथ की दुल्हनिया में एक साथ काम किया और दोनों ही फिल्मों को लोगों ने काफी सराहा और आलिया वरुण का एक कपल के रुप में देखने लगें।