rawadi devi 00000 इस वजह से जीते थे नितीश-रावड़ी देवी

नई दिल्ली। बिहार में उपचुनाव का नतीजा जरूर आ गया हो चुनाव के नतीजों के बाद बयानबाजियां और आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला थम नहीं रहा हैं और एक के बाद एक नेता एक दूसरें पर बयानबाजी करते  नजर हुए सामनें आ रहे हैं आपको बता दे कि बिहार की उपचुनाव की सियासत को हथियाने के बाद लालू यादव ने विपक्ष पर कटाक्ष किया था। लालू यादव के कटाक्ष के बाद अब उनकी पत्नि की ओर से भी नितीश कुमार को आड़े हाथों लिया गया हैं जिसमें लालू यादव की पत्नि रावड़ी देवी ने कहा हैं कि लालू ने ही नितीश को राजनीति की गद्दी पर बिठाया था

rawadi devi 00000 इस वजह से जीते थे नितीश-रावड़ी देवी

उपचुनाव का रिजल्ट आने के बाद राबड़ी देवी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस रिजल्ट से यह साबित हो गया है कि बिहार में नीतीश कुमार का अपना जनाधार नहीं है। उन्हें विधानसभा चुनाव में जीत लालू यादव की वजह से मिली थी। उन्हें जनता ने इस बार भी नकार दिया है, अब उन्हें बैठकर आत्ममंथन करना चाहिए इसी के साथ लालू यादव की पत्नि रावड़ी देवी ने नितीश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले तोल लालू ने जितवा दिया था लेकिन अब जीत किसके सहारे हासिल करेंगे।

राबड़ी ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को सिर्फ 70 सीट मिली थी। नीतीश कुमार ने जनता को धोखा दिया, जहानाबाद में उम्मीदवार खड़ा कर उन्होंने जनता को धोखा दिया है।

बता दें कि रिजल्ट आने के बाद राजद को एक लोकसभा की सीट और एक विधानसभा की सीट पर जीत मिली है, जिससे राजद खेमे में उत्साह देखा जा रहा है। वहीं जदयू के उम्मीदवार को हार का सामना करना पड़ा है और एक सीट पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। और एक सीट पर बीजेपी कमल खिलानें में कामयाब हो पाई हैं।

चुलबुली आलिया ऐसे मना रही हैं अपना बर्थडे

Previous article

राजस्थान विधानसभा की कमान संभालेंगे भूपेन्द्र यादव!

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.