featured क्राइम अलर्ट राजस्थान

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने नाबालिग के पिता को भी उतारा मौत के घाट, पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

rape 7057915 835x547 m नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने नाबालिग के पिता को भी उतारा मौत के घाट, पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

राजस्थान में महिलाओं और बच्यियों की सुरक्षा को लेकर हमेशा से पुलिस सवालों के घेरे में नजर आई है। इसी बीच जयपुर में एक बार फिर नाबालिग के साथ हैवानियत हुई है। यहां पहले आरोपी ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया उसके बाद उसके पिता की हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, नाबालिग के पिता को भी उतारा मौत के घाट

राजस्थान में महिलाओं और बच्यियों की सुरक्षा को लेकर हमेशा से पुलिस सवालों के घेरे में नजर आई है। इसी बीच जयपुर में एक बार फिर नाबालिग के साथ हैवानियत हुई है। यहां पहले आरोपी ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया उसके बाद उसके पिता की हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया। मामला 7 दिन पहले का है। जब पुलिस एक व्यक्ति की मौत को सुसाइड मान रही थी। हत्यारे ने पुलिस के सामने सुसाइड की झूठी कहानी सुनाई जिसपर पुलिस ने यकीन भी कर लिया। लेकिन 7 दिन बाद जो खुलासा हुआ वो रौंगटे खड़े कर देने वाला था।

कई बार कर चुका था नाबालिग के साथ रेप

दरअसल कुछ दिन पहले ही पता चला कि नंदलाल पीडि़ता की 13 साल की बेटी से अश्लील हरकतें करता रहा और कई बार उसके साथ रेप किया। किसी को बताने पर पिता को जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के कुछ दिनों पहले ही बेटी ने सारी घटना अपने मां-बाप को बताई थी। इसकी शिकायत करने के लिए बच्ची का पिता नंदलाल के पास गया तो दोनों के बीच विवाद हो गया। और इसी विवाद में आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के सामने सुसाइड की झूठी कहानी रची

हत्यारे ने ही पुलिस के सामने सुसाइड की झूठी कहानी रची थी। आरोपी ने व्यक्ति की नाबालिग बेटी से रेप किया था। नाबालिग के पिता को यह बात पता चली तो उसने आरोपी को धमकाया। इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने नाबालिग के पिता की हत्या कर दी। पहले पुलिस ने आरोपी को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन मृतक की पत्नी थाने पहुंची तो पता चला आरोपी ने नाबालिग से रेप भी किया था। इसके बाद पुलिस ने पॉक्सो में भी मामला दर्ज किया।

Related posts

IPL : खिलाड़ियों के नाम रजिस्टर, 896 भारतीय और 318 विदेशी प्लेयर्स ने दर्ज करावाए नाम

Rahul

जाट आंदोलनः आज काला दिवस मनाएंगे आंदोलनकारी

kumari ashu

बिग बॉस 13 में अब देखने को मिलेगा दो जानी दुश्मनों के बीच रोमांस

Rani Naqvi