featured Breaking News देश राज्य

राहुल गांधी ने पहनी 70 हजार की जैकेट, बीजेपी ने बताई ब्लैक मनी की सूट बूट वाली सरकार

gandhi 3 राहुल गांधी ने पहनी 70 हजार की जैकेट, बीजेपी ने बताई ब्लैक मनी की सूट बूट वाली सरकार

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले चुनावों से सबक लेते हुए इस बार चुनाव की पहले से तैयारी कर ली है।आज कल वो अकस्र सुर्खियों में बने रह रहें हैं।कभी भाषण के जरिए तो कभी प्लेन में आम लोगों की मदद करने से राहुल इस वक्त हेडलाइन्स में बने रह रहें हैं। अब राहुल को लेकर एक बात सामने आई है जिस पर विपक्ष ने हमला बोल दिया है।

 

gandhi 3 राहुल गांधी ने पहनी 70 हजार की जैकेट, बीजेपी ने बताई ब्लैक मनी की सूट बूट वाली सरकार

दरअसल फरवरी में मेघालय में चुनाव होने वाले हैं।इसको लेकर राहुल मेघालय दौरे पर हैं।यहां एक प्रोग्राम में कांग्रेस अध्यक्ष ने 70 हजार रुपए की जैकेट पहन ली।इसके बाद राहुल गांधी सीधे विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं।30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शिलांग में सेलिब्रेशन ऑफ पीस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

राहुल गांधी इस कार्यक्रम में ब्लैक जैकेट पहन कर पहुंचे थे।अब बीजेपी ने मौका मिलते ही राहुल गांधी को इस मामले में घेर लिया। बीजेपी की मेघालय यूनिट ने जैकेट की पूरी जानकारी निकाल कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जैकेट की कीमत की फोटो को पोस्ट करते हुए बीजेपी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया।

बीजेपी के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय आप मेघालय की नकारा सरकार की रिपोर्ट कॉर्ड दे सकते थे।आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है।

Related posts

डेढ़ साल बाद लखनऊ आ रही हैं प्रियंका वाड्रा, जानिए पूरे दिन का कार्यक्रम

Shailendra Singh

अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वाइन करने का बताया कारण, कहा- बीजेपी ने देश को बचाया

Saurabh

अल्मोड़ा में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष ने एक प्रेस वार्ता की जिसमें वह भावुक होकर मंच पर रोने लगे

mahesh yadav