featured राजस्थान

राजस्थान फोन टैपिंग मामले में कूदी बीजेपी, कहा सीबीआई जांच होनी चाहिए

sambit patra राजस्थान फोन टैपिंग मामले में कूदी बीजेपी, कहा सीबीआई जांच होनी चाहिए

राजस्थान में कांग्रेस के अंदर चल रहे सियासी घमासान में अब बीजेपी कुद पड़ी है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि कांग्रेस की सरकार सियासी ड्रामा कर रही है।

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस के अंदर चल रहे सियासी घमासान में अब बीजेपी कूद पड़ी है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि कांग्रेस की सरकार सियासी ड्रामा कर रही है। बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सियासी ड्रामा कर रही है ये तथाकथित बनाम प्रत्यक्ष का मामला है। राजस्थान में हाईकमान से लड़ाई हाईकोर्ट तक पहुंच गई है। कांग्रसे की लड़ाई सड़क तक पहुंच गई है।

अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनने के बाद से कांग्रेस में शीतयुद्ध की स्थिति बनी हुई है। पात्रा ने इस मामले में सीबीआई जांच की बात कही। संबित पात्रा का कहना है कि  राजस्थान में कांग्रेस के अंदर जो हो रहा है वो तो हम सब देख ही रहे हैं और ये काम षड्यंत्र, झूठ फरेब कानून को ताक पर रखकर किया जा रहा है।राजस्थान में जो सियासी खेल खेला जा रहा है वो षड्यंत्र, झूठ फरेब का ही मिश्रण है।

बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता का कहना है कि 2018 में सरकार बनी उसके बाद अशोक गहलोत सीएम बन गए और कांग्रेस में कोल्ड वॉर की स्थिति बन गई। इस बारे में गहलोत ने खुद मीडिया के सामने आकर कहा था कि 18 महीने से सीएम और उपमुख्यमंत्री के बीच कोई बात नहीं हो रही थी। क्या फोन टैपिंग हुई है कांग्रेंस को इस बात का खुलासा करना चाहिए। अगर फोन टैपिंग हुई है तो ये सीधे-सीधे कानूनी मामला बनता है।

https://www.bharatkhabar.com/terrorists-hatched-conspiracy-to-attack-amarnath-yatra/

वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने पूछा कि क्या आप उनके फोन टैप कर रहे हैं जो दूसरी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं।  वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि क्या राजस्थान में इस वक्त एमरजेंसी जैसे हालात नहीं बन रहे है पात्रा ने पूछा कि क्या एसओपी इस काम में है। इसी के साथ संबित पात्रा ने कहा कि बीजेपी इस पूरे प्रकरण का CBI द्वारा जांच की मांग करती है। क्या एसओपी फॉलो हुआ, फोन टैपिंग इत्यादि किया गया? क्या सभी राजनीतिक पार्टी के सभी लोगों के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया जा रहा है? इसको लेकर CBI द्वारा तत्कालीन जांच हो।

Related posts

मेरठिया गैंगस्टर और पति की हत्यारन निशा की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं, रजत मर्डर का केस के सबसे दिलचस्प पहलू को जानें..

Mamta Gautam

चार जुलाई को वाराणसी का दौरा करेंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी नेताओं से करेंगे मुलाकात

Ankit Tripathi

फिल्म की रिलीज से पहले की गई मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग, लालकृष्ण आडवाणी भी रहे मौजूद

Rani Naqvi