featured Breaking News देश

राहुल गांधी ने गणतंत्र दिवस की दी बधाई, पीएम मोदी पर साधा निशाना

rahul 4 राहुल गांधी ने गणतंत्र दिवस की दी बधाई, पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।देशवासियों के लिए उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर हमको संविधान के प्रति अपनी प्रतिबद्धताओं को याद करना करना चाहिए।इसी के साथ वो एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधने से नहीं चुके।

 

rahul 4 राहुल गांधी ने गणतंत्र दिवस की दी बधाई, पीएम मोदी पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने भारत की जनता से संविधान की रक्षा करने की अपील की है।मोदी सरकार द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह में पहली पंक्ति में जगह नहीं दिए जाने के बाद राहुल गांधी ने ये अपील की।उन्होंने देश को लोगों से संविधान में निहित न्याय, स्वतंत्रता,समानता और बंधुता सुनिश्चित करने की अपील की।

राहुल गांधी ने कहा कि इस गणतंत्र दिवस पर हमें आजीवन चलने वाली शपथ को दोहराना चाहिए और अपने संविधान की रक्षा करनी चाहिए। उन्होंने देशवासियों से कहा कि जब कभी भी भारत का संविधान खतरे में पड़े, तो इसकी एकजुटता के साथ रक्षा की जानी चाहिए।

बता दें कि इस बार मोदी सरकार ने राहुल गांधी को चौथी पंक्ति में बैठने की जगह दी गई है।इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खास नाराजगी है।इस पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया।कांग्रेस की तरफ से अमित शाह को पहली पंक्ति और राहुल गांधी को चौथी पंक्ति में बैठाने पर सवाल खड़े किए गए।

Related posts

ब्लॉक प्रमुख चुनाव: इटावा और अलीगढ़ में मारपीट के बाद फायरिंग

Shailendra Singh

टीकाकरण के लिए कार से नीचे उतरने की नहीं होगी जरूरत, लखनऊ सहित कई शहरों में मिलेगी सुविधा

Aditya Mishra

सीएम ने डोईवाला विधानसभा में किया 70 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास

Aman Sharma