Breaking News featured यूपी

विधायक अमनमणि त्रिपाठी के आवास पर लगा कुर्की का नोटिस, भगोड़ा घोषित कर चुकी है पुलिस

uttar pradesh mla amanmani tripathi विधायक अमनमणि त्रिपाठी के आवास पर लगा कुर्की का नोटिस, भगोड़ा घोषित कर चुकी है पुलिस

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी के गोरखपुर आवास पर रविवार को लखनऊ पुलिस ने 82 की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया है।

कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर लखनऊ की गौतलपल्ली थाने की पुलिस विधायक के आवास पर पहुंची थी। इसके तहत विधायक के तय समय के अंदर कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष रखना होगा।

शहर के कोतवाली थाना के दुर्गाबाड़ी इलाके में विधायक अमनमणि का आवास है। जहां आज कोतवाली पुलिस के साथ लखनऊ की गौतमपल्ली थाने की पुलिस ने जाकर 82 की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया है।

कारोबारी ऋषि पाण्डेय को अगवा करने और धमकाने के मामले में कुछ दिन पहले ही एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी पर नहीं आने पर विधायक पर गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। हालांकि इस मामले में किसी ने कुछ भी कहने से इंकार किया है।

नौतनवां विधानसभा से अमरमणि त्रिपाठी निर्दल विधायक है। इसके पहले भी विधायक अमनमणि त्रिपाठी का विवादों से पुराना नाता रहा है। पत्नी सारा सिंह की मौत के मामले में अमन को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।

हालांकि अभी मामला कोर्ट में चल रहा है। दूसरी तरफ कारोबारी ऋषि पांडेय को अगवा कर धमकाने के मामले में कोर्ट ने विधायक अमनमणि पर शिकंजा कसा है। आगामी 4 मार्च को कोर्ट में पेश होकर अपना पक्ष रखने को कहा है।

Related posts

दलित को घोड़ी पर चढ़ने की नहीं मिली अनुमति, कोर्ट ने खारिज की याचिका

lucknow bureua

INDvsAUS: पुजारा के शतक के बदौलत सम्मानजनक स्कोर तक पहुंची टीम इंडिया

mahesh yadav

गूटखा खाकर मेस में कुद पड़े लालू यादव, अपनी पसंद की बनाई करेले की सब्जी

Vijay Shrer