uttar pradesh mla amanmani tripathi विधायक अमनमणि त्रिपाठी के आवास पर लगा कुर्की का नोटिस, भगोड़ा घोषित कर चुकी है पुलिस

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी के गोरखपुर आवास पर रविवार को लखनऊ पुलिस ने 82 की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया है।

कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर लखनऊ की गौतलपल्ली थाने की पुलिस विधायक के आवास पर पहुंची थी। इसके तहत विधायक के तय समय के अंदर कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष रखना होगा।

शहर के कोतवाली थाना के दुर्गाबाड़ी इलाके में विधायक अमनमणि का आवास है। जहां आज कोतवाली पुलिस के साथ लखनऊ की गौतमपल्ली थाने की पुलिस ने जाकर 82 की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया है।

कारोबारी ऋषि पाण्डेय को अगवा करने और धमकाने के मामले में कुछ दिन पहले ही एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी पर नहीं आने पर विधायक पर गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। हालांकि इस मामले में किसी ने कुछ भी कहने से इंकार किया है।

नौतनवां विधानसभा से अमरमणि त्रिपाठी निर्दल विधायक है। इसके पहले भी विधायक अमनमणि त्रिपाठी का विवादों से पुराना नाता रहा है। पत्नी सारा सिंह की मौत के मामले में अमन को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।

हालांकि अभी मामला कोर्ट में चल रहा है। दूसरी तरफ कारोबारी ऋषि पांडेय को अगवा कर धमकाने के मामले में कोर्ट ने विधायक अमनमणि पर शिकंजा कसा है। आगामी 4 मार्च को कोर्ट में पेश होकर अपना पक्ष रखने को कहा है।

सालभर बाद स्कूल पहुंचे बच्चे, शिक्षकों ने टीका लगाकर कहा-वेलकम

Previous article

cowin पर रजिस्ट्रेशन कराकर हराएं कोरोना को, जानिए टीकाकरण से जुड़ी हर अहम जानकारी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.