b6d47474 acb5 491c 857e e15ec288d22f रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- बिना कांग्रेस नेताओं को कट दिए नहीं होता था कोई कांट्रैक्ट
फाइल फोटो

नई दिल्ली। देश में सरकार किसी की भी हो। घोटाले तो होते ही हैं, लेकिन उनका पता नहीं चलता है। हालांकि विपक्ष द्वारा खूब आवाज उठायी जाती है। सरकार द्वारा विपक्ष की आवाज दबा दी जाती है। आए दिन सरकार द्वारा विपक्ष पर और विपक्ष द्वारा सरकार पर निशाने साधे जाते हैं। केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले में घूसखोरी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जब भी आप सेना के लिए मिलिट्री डील के बारे मे सोचते हैं तो आपके सामने कुछ कांग्रेसी नेता याद आ जाते हैं। सरकारे आती हैं और चलीं जाती हैं लेकिन घोटाले बरकरार रहते हैं।

अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले-

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले में घूसखोरी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। रविशंकर ने कहा, “बिना किकबैक के कोई काम नहीं होता था। बिना डील के कोई डील नहीं होती थी और बिना कांग्रेस नेताओं को कट दिए कोई कांट्रैक्ट नहीं होता था। उन्होंने कहा कि  साल 2013 में इस पर सीबीआई जांच के आदेश दिए गए थे। लेकिन, यूपीए की विरासत खत्म ही नहीं होती है। 6 साल में हमें सत्ता में आए हो गए हैं। लेकिन यूपीए सरकार के कारनामे अब भी सामने आ रहे हैं। रविशंकर ने कांग्रेस नेताओं की इस चुप्पी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा, कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगे हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी को क्या बोलना है या चुप रहना है। उन्होंने कहा कि डिफेंस डील में कांग्रेस पार्टी के नेताओं के नाम आना ही है, ऐसे में देश की सुरक्षा का साथ ऐसे ही ये लोग खिलवाड़ करते रहे। ऐसे में सोनिया जी और राहुल जी बताएं कि उन्हें क्या कहना है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तरफ से गुपकार को लेकर जो ट्वीट किया गया, रविशंकर ने उसे बिल्कुल सही ठहराया।

‘वैश्विक गठबंधन’ को ज्यादा समय तक बर्दाश्त नहीं करेंगे- अमित शाह 

गौरतलब है कि इससे पहले अमित शाह ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए गुपकार गैंग पर हल्ला बोला और  कांग्रेस नेतृत्व से सवाल पूछते हुए कहा है कि ये गैंग जम्मू-कश्मीर में विदेशी ताकतों का दखल चाहता है, हमारे राष्ट्र ध्वज का अपमान करता है? क्या सोनिया और राहुल गांधी इसका समर्थन करते हैं। गृह मंत्री ने आगे कहा, ”जम्मू कश्मीर हमेशा भारत का अभिन्न अंग है और रहेगा। देश के लोग राष्ट्रहित के खिलाफ बेमेल ‘वैश्विक गठबंधन’ को ज्यादा समय तक बर्दाश्त नहीं करेंगे। या तो गुपकार गैंग को देश के मूड के हिसाब से चलना होगा नहीं तो लोग उसे डूबा देंगे। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू कश्मीर को फिर आतंक और कोलाहल वाले युग में वापस लेकर जाना चाहते हैं। वे दलितों और महिलाओं का अधिकारों को वापस लेना चाहते हैं। जिन्हें हमने अनुच्छेद 370 को खत्म कर सुनिश्चित किया है। यही वजह है कि हर जगह से उनको नकारा जा रहा है।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

भारतीय मूल के छात्र ने अमेरिका बनाया अनोखा कक्ष, पीटीएसडी मानसिक विकार से निपटने में मिलेगी मदद

Previous article

आराध्या के बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने फोटो शेयर कर कुछ यूँ किया विश..

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.