Breaking News featured देश मनोरंजन

सुशांत केस में जांच के लिए NCB की टीम मुंबई होगी रवाना

NCB

नई दिल्ली: सुशांत केस में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है। आरोप है कि रिया सुशांत को ड्रग्स देती थी। ड्रग एंगेल की जांच CBI के साथ अब NCB की टीम भी जांच कर रही है। ड्रग एंगेल को लेकर अब एक बड़ा कदम उठाने की तैयारी हो चुकी है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब इस ड्रग एंगेल की जांच मुंबई जाकर करेगी।

कौन करेगा ऑपरेशन की अगुवाई

इस ऑपरेशन की निगरानी डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा की अगुवाई में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम करेगी। दिल्ली से 3 सदस्यीय टीम शुक्रवार को मुंबई के लिए रवाना होगी।

जल्द होंगे समन जारी

NBC इस मामलें से जुड़े सभी लोगों को जल्द ही समन जारी कर सकती है। NBC के मुंबई पहुंचने के बाद समन जारी किया जाएगा। इस मामले में पूछताछ के लिए सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को बुलाने की संभावना जताई जा रही हैं।

गोवा और पुणे में भी जांच

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गौरव आर्या का पता लगाने के लिए गोवा में अपनी टीम के साथ समन्वय किया इसके अलावा एक टीम के पुणे में उनके दूसरे पते पर जाने की संभावना हैं।

ईडी ने किया था खुलासा

ED के लेटर के मुताबिक रिया ड्रग्स लेती थीं और ड्रग्स खरीदने का भी काम करती थीं। रिया, सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स मिलती थी। इसी के चलते अब नार्कोटिक्स एजेंसी के कान खड़े हो गए है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के सभी मूवमेंट की जांच करेगी। रिया के पार्टी, रेस्टोरेंट, होटल और देश-विदेश में टूर जैसे तमाम तरह के पहलुओं की बारीकी से जांच भी की जाएगी।

Related posts

शहीद की शहादत का बना दिया सिस्टम ने मजाक, पिता को आज भी सम्मान की दरकार

mahesh yadav

राज कुंद्रा की पहली बीवी का वीडियो वायरल, शिल्पा के बारे में कर रही हैं बातें

Shailendra Singh

जडेजा ने बताया इस प्लान की वजह से इंग्लैंड ने गंवाए 50 रनों के अंदर 6 विकेट

mahesh yadav