featured देश

ट्विटर पर राहुल गांधी का पोल, पूछा- JPC जांच के लिए सरकार तैयार क्यों नहीं ?

अयोध्‍या में राहुल गांधी के खिलाफ एक और प्रकीर्णवाद दर्ज, लगा ये आरोप

राफेल सौदा मामला एक बार फिर से चर्चा में है। जिसको लेकर जांच के लिए फ्रांस में एक जज की नियुक्ति भी की गई है। इसके बाद से देश में सियासत गरमा गई है, और राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस ने राफेल सौदे के जांच की मांग की है। वहीं राहुल गांधी ने एकबार फिर इस मुद्दे को लेकर सरकार पर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने शुरू किया पोल

दरअसल कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक पोल शुरू किया है, और पूछा है कि JPC जांच के लिए मोदी सरकार तैयार क्यों नहीं है ? बता दें कि इसमें चार ऑप्शन भी दिए हैं- अपराधबोध-guiltconscience, मित्रों को भी बचाना है, JPC को RS सीट नहीं चाहिए, ये सभी विकल्प सही हैं।

वहीं अबतक हजारों लोग इस पोल में शामिल हो चुके हैं। और 65 फीसदी लोगों ने चौथा ऑप्शन चुना है।

औपचारिक रूप से जांच जारी

दरअसल फ्रांसीसी वेबसाइट के अनुसार दो सरकारों के बीच हुए इस सौदे को लेकर 14 जून को औपचारिक रूप से जांच शुरू हुई। इस डील पर फ्रांस और भारत के बीच 2016 में हस्ताक्षर हुए थे। और डील में कथित अनियमितताओं को लेकर एक रिपोर्ट सामने आने और फ्रांसीसी एनजीओ ‘शेरपा’ की ओर से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद PNF द्वारा जांच का आदेश दिया गया है।

कल किया था #RafaleScam ट्वीट

याद हो कि इस मामले को लेकर कल भी राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधा था। राहुल ने ट्वीट में चोर की दाढ़ी…लिखा और अपने ट्वीट में #RafaleScam का इस्तेमाल किया। इससे पहले कांग्रेस ने इस सौदे की संयुक्त संसदीय कमेटी से जांच की मांग की।

Related posts

गणतंत्र दिवस पर दिखेगा भारत का जलवा, यूएई के शेख होंगे मुख्य अतिथि

Rahul srivastava

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी को लिखा पत्र, कहा- गलत ढंग से दी गई अनिवार्य सेवानिवृत्ति की कॉपी, जानिए पूरा मामला

Aditya Mishra

जियो का मुकाबल करने के लिए वोडाफोन और आइडिया ने मिलाया हाथ!

kumari ashu