featured देश बिहार राज्य

चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव आज रांची की विशेष सीबीआई कोर्ट में करेंगे सरेंडर

लालू यादव

नई दिल्ली: चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव आज रांची की विशेष सीबीआई कोर्ट में सरेंडर करेंगे। बता दें उनका मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा था। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद 25 अगस्त को लालू यादव पटना पहुंचे थे। लालू यादव कल पटना से रांची के लिए रवाना हो गए हैं। झारखंड हाई कोर्ट ने लालू यादव की अंतरिम जमानत को बढ़ाने से इनकार कर दिया था और उन्हें 30 अगस्त तक सरेंडर करने को कहा था।

 

lalu चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव आज रांची की विशेष सीबीआई कोर्ट में करेंगे सरेंडर

 

ये भी पढें:

सीएम रावत नई दिल्ली में पीएम मोदी की अध्यक्षता में आयोजित हुई मुख्यमंत्रियों की बैठक में सम्मिलित हुए
सुधा भारद्वाज की गिरफ्तारी और रिमांड को लेकर हंगामा,HC का आदेश- 30 अगस्त तक दिल्ली में ही रखें

 

झारखंड रवाना होने से पहले लालू यादव ने कहा कि बहुत जगह इलाज कराया लेकिन पूरी तरह से निरोग नहीं हुआ हूं। लालू यादव ने कहा, ”न्यायालय का आदेश है जब भी बीमार पड़ेंगे विचार किया जाएगा, अस्पताल में आराम करने का मुझे शौक नहीं है। न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। आज नहीं तो कल न्याय मिलना है।”

 

लालू यादव ने रांची रवाना होने पहले मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। लालू यादव ने कहा कि राबड़ी देवी और उनके बच्चों पर जितने भी केस हैं वे सब बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि हमलोगों को घेरकर रखने की साजिश है ताकि चुनाव पार हो जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा, ”हमारा देश तानाशाही की तरफ अग्रसर हो गया है। पांच विद्वानों को कल छापा मारकर गिरफ्तार किया गया है। मोदी जी डर गये हैं कि उनकी हत्या हो जाएगी। प्रधानमंत्री बोले कि मेरी हत्या हो जाएगी ये देश को अच्छा नहीं लगा। कब किस नेता को क्या होगा, कब गिरफ्तारी होगी ये रास्ता प्रसस्त हो गया है।”

 

वहीं नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में कोई ऐसा दिन नहीं है जब हत्या और बलात्कार की घटना न हो। कोई ऐसा दिन नहीं है जहां विरोध नहीं हो रहा हो। राज्य में पूरी तरह से अराजकता का माहौल है। रोम जल रहा था, नीरो बंशी बजा रहा था, नीतीश कुमार की हालत इसी तरह की है।

ये भी पढें:

 

मुंबई में गंतव्य उत्तराखंड-निवेशक शिखर सम्मेलन के तहत रोड शो का आयोजन
उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी,टिहरी में फटा बादल, एक ही परिवार के 8 लोग मलबे में हुए दफन

 

By: Ritu Raj

Related posts

नागपुर दौरे पर पीएम मोदी, थर्मल बिजली परियोजना का किया उद्घाटन

kumari ashu

WhatsApp Status देख तो लिया अब डाउनलोड कैसे करें, क्या आपको पता है सही तरीका

Aditya Mishra

भारत में अब तक कोरोना के मरीजों को आकंड़ा हुआ 85,940, 2752 लोगों की मौत

Shubham Gupta