January 21, 2022 3:29 pm
featured यूपी

कुशीनगर: पति ने पहले पत्‍नी व दो बच्‍चों को उतारा मौत के घाट, फिर किया ऐसा

कुशीनगर: पति ने पहले पत्नीे व दो बच्चोंन को उतारा मौत के घाट, फिर किया ऐसा

कुशीनगर: उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई। तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के किसुनदासपट्टी भलुही में एक शख्‍स ने अपनी पत्नी व दो बच्‍चों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्‍या कर दी। इसके बाद वह थाने में पहुंच गया और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तहरीर के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है। मृतक महिला के परिवारीजन हत्या का कारण हत्यारे युवक का उसके भाभी के साथ अवैध संबंध का बता रहे हैं। हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हत्‍या का थाने पहुंचा आरोपी पति

दरअसल, सोमवार देर रात पत्‍नी व दो बच्‍चों की गला रेतकर हत्या करने के बाद आरोपित पति राजेश गुप्ता खुद थाने पहुंचा तो पुलिस भी सन्न रह गई। पुलिस गांव में शव ले जाने पहुंची तो ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई। जानकारी के मुताबिक, 34 वर्षीय राजेश गुप्ता सिलाई का काम करता है। आठ साल पहले उसकी शादी 30 वर्षीय निक्की से हुई थी। दोनों के दो बेटे शिवम व आयुष थे।

बीती रात करीब 12 बजे गांव में पुलिस पहुंची और घर में घुसी तो तीनों को मृत पाया। पत्नी कमरे में जमीन पर व बच्चे बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे। तीनों का धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। पुलिस अधीक्षक सचींद्र पटेल ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया।

जांच में जुटी पुलिस

एसपी सचींद्र पटेल ने बताया कि, छानबीन में पता चला कि उसकी पत्नी आए दिन आरोपित पति को ताने मारती थी, टिप्पणी करती थी। आरोपित को हिरासत में लेकर मृतिका के भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही मृतिका के परिजनों के आरोपित का भाभी के साथ अवैध संबंध के आरोप के भी सभी बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

सीएम ने किया बहुद्देशीय क्रीडा भवन का लोकार्पण, निशुल्क चिकित्सा सुविधा देने वाला पहला राज्य बना उत्तराखण्ड

Aman Sharma

Petrol Pumps Strike: हरियाणा में आज बंद हैं सभी पेट्रोल पंप, जानिए, क्या है कारण?

Saurabh

तीसरी लहर के करीब भारत, महाराष्ट्र में 18 हजार, दिल्ली में साढ़े 5 हजार के करीब मिले नए केस, जानिए अन्य राज्यों का क्या है हाल

Neetu Rajbhar