featured यूपी

कुशीनगर: पति ने पहले पत्‍नी व दो बच्‍चों को उतारा मौत के घाट, फिर किया ऐसा

कुशीनगर: पति ने पहले पत्नीे व दो बच्चोंन को उतारा मौत के घाट, फिर किया ऐसा

कुशीनगर: उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई। तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के किसुनदासपट्टी भलुही में एक शख्‍स ने अपनी पत्नी व दो बच्‍चों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्‍या कर दी। इसके बाद वह थाने में पहुंच गया और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तहरीर के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है। मृतक महिला के परिवारीजन हत्या का कारण हत्यारे युवक का उसके भाभी के साथ अवैध संबंध का बता रहे हैं। हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हत्‍या का थाने पहुंचा आरोपी पति

दरअसल, सोमवार देर रात पत्‍नी व दो बच्‍चों की गला रेतकर हत्या करने के बाद आरोपित पति राजेश गुप्ता खुद थाने पहुंचा तो पुलिस भी सन्न रह गई। पुलिस गांव में शव ले जाने पहुंची तो ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई। जानकारी के मुताबिक, 34 वर्षीय राजेश गुप्ता सिलाई का काम करता है। आठ साल पहले उसकी शादी 30 वर्षीय निक्की से हुई थी। दोनों के दो बेटे शिवम व आयुष थे।

बीती रात करीब 12 बजे गांव में पुलिस पहुंची और घर में घुसी तो तीनों को मृत पाया। पत्नी कमरे में जमीन पर व बच्चे बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े थे। तीनों का धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई थी। पुलिस अधीक्षक सचींद्र पटेल ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया।

जांच में जुटी पुलिस

एसपी सचींद्र पटेल ने बताया कि, छानबीन में पता चला कि उसकी पत्नी आए दिन आरोपित पति को ताने मारती थी, टिप्पणी करती थी। आरोपित को हिरासत में लेकर मृतिका के भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही मृतिका के परिजनों के आरोपित का भाभी के साथ अवैध संबंध के आरोप के भी सभी बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

मतदाताओं को जागरुक करने के लिए दिव्यांगों ने निकाली रैली

Rahul srivastava

प्रद्युम्न हत्याकांड: मृतक के पिता ने अग्रिम जमानत का किया विरोध

Pradeep sharma

श्रीनगर, मुजफ्फराबाद के बीच ‘कारवां-ए-अमन’ सेवा बहाल होगी

bharatkhabar