September 29, 2022 12:21 am
featured यूपी

सुल्तानपुर: डीप फ्रीजर में 19 दिनों से रखा है भाई का शव, रक्षाबंधन पर बहनों का बुरा हाल    

सुल्तानपुर: डीप फ्रीजर में 19 दिनों से रखा है भाई का शव, रक्षाबंधन पर बहनों का बुरा हाल    

सुल्‍तानपुर: उत्‍तर प्रदेश के सुल्‍तानपुर जिले से एक मार्मिक खबर सामने आई है। वर्ष 2020 में आखिरी बार अपने बड़े भाई को राखी बांधने वाली पूनम व सुनीता इस रक्षाबंधन पर राखी नहीं बांध सकेंगी। पुरानी तस्‍वीरों को देखकर बड़ी बहन पूनम और छोटी बहन सुनीता यादों में खोई गुमशुम हैं।

दरअसल, मामला जिले के कूरेभार क्षेत्र के सरैया मझौवा के सूबेदार पाठक का पुरवा है। बीते एक अगस्त को यहां रहने वाले रिटायर्ड सूबेदार शिव प्रसाद पाठक के बड़े बेटे शिवांक की दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

हत्‍या का आरोप, न्‍याय की मांग

शिव प्रसाद पाठक दिल्ली में पोस्टमॉर्टम होने के बाद बेटे के शव को लेकर घर चले आए थे। हालांकि, वे अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए फिर से पोस्टमॉर्टम कराने व आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शिवांक का शव बीते 3 अगस्त से डीप फ्रीजर में रखा हुआ है। इस घटना से पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है।

इस घटना से व्‍यथित पूनम और सुनीता भी मायके आ गई हैं। दोनों बहनों ने बीते वर्ष बड़े भाई शिवांक के साथ ही छोटे भाई ईशांक की कलाई पर राखी बांधी थी। आज रक्षाबंधन के पर्व पर पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है।

Related posts

क्या ‘वन मैन गवर्नमेंट’ चलाते हैं पीएम मोदी? सवाल पर सांसद प्रकाश जावेडकर ने दिया ये जबाव

Neetu Rajbhar

60 हजार रुपए बुआ और मौसी ने किया किशोरी का सौदा, मथुरा से बरामद हुई नाबालिग

Shailendra Singh

अखिलेश यादव के बयान पर बोले राज बब्बर, ‘राहुल गांधी लेंगे आखिरी फैसला ‘

Ankit Tripathi