featured यूपी

ओवैसी ने लखनऊ में भरी हुंकार- हम यूपी में लड़ेंगे चुनाव, अयोध्या दौरे पर औवेसी

navbharat times 6 ओवैसी ने लखनऊ में भरी हुंकार- हम यूपी में लड़ेंगे चुनाव, अयोध्या दौरे पर औवेसी

यूपी में आने वाले विधानसभा चुनाव-2022 को लेकर सभी पार्टी अपना धम दिखाने में जुटी है। वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी का आगाज कर रहे चीफ AIMIM असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि इस बार यूपी का मुसलमान चुनाव जीतेगा। 100 सीटों पर लड़ने का ऐलान कर चुके ओवैसी ने कहा कि मुस्लिमों के हालात बदतर हैं। हमारी पार्टी के यहां लड़ने से दूसरी पार्टियों के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। औवेसा ने ये बात बिना किसी पार्टी का नाम लिए कही, बता दें कि औवेसी ने 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है।

Capture 11 ओवैसी ने लखनऊ में भरी हुंकार- हम यूपी में लड़ेंगे चुनाव, अयोध्या दौरे पर औवेसी
बता दें कि लखनऊ में ओवैसी ने जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी को पार्टी में शामिल कराया। उन्होंने कहा हमारी पार्टी का मुख्य उद्देश्य भारतीय जनता पार्टी को हराना है। हिंदुओं को टिकट देने के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि पिछड़े और दलित हमारे भाई हैं बिल्कुल टिकट देंगे। औवेसी विधानसभा चुनाव के लिए दलितों को लुभाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। वहीं हिंदूओं को लेकर औवेसी ने कहा कि हम सिर्फ इंसान देखते हैं हिंदू या मुसलमान नहीं सभी पिछड़े, दलित और हिंदू हमारे भाई हैं जरूर टिकट देंगे।

owaisi 0 sixteen nine ओवैसी ने लखनऊ में भरी हुंकार- हम यूपी में लड़ेंगे चुनाव, अयोध्या दौरे पर औवेसी

वहीं ओवैसी ने कहा हम जनता के बीच जाएंगे और बताएंगे कि सपा और बसपा की तरफ से हमें राजनीति तौर पर अछूत बनाने की कोशिश में लगी हुई है। सपा सरकार में भी मुस्लिम-यादव समीकरण से सरकार और मुख्यमंत्री तो बनाते हैं लेकिन हिस्सेदारी नहीं रह जाती है। मुजफ्फरनगर दंगों के समय भी अखिलेश ही सीएम थे।

Related posts

अब एम्स में 500 रुपए से कम के टेस्ट होंगे मुफ्त

Pradeep sharma

JP Nadda in UP: भाजपा कार्यालय पहुंचे जेपी नड्डा, होगी बड़ी बैठक

Aditya Mishra

मंत्रिमंडल विस्तार समारोह पूरा, 4 मंत्रियों को मिला प्रमोशन

Pradeep sharma