चलते चलते भीड़ के सामने गिर पड़ी काजोल, बॉडीगार्ड ने किया ऐसा

नई दिल्ली।  हॉलीवुड कार्टून फिल्म ‘इनक्रेडिबल्स 2’ की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि हॉलीवुड कार्टून फिल्म ‘इनक्रेडिबल्स 2’ में काजोल की आवाज सुनने को मिल सकती है। बता दें कि इसके प्रमोशन के लिए काजोल अलग अलग जगह दिखाई दीं हैं। हाल ही में काजोल को मुंबई के मॉल में स्टोर लॉचिंग के दौरान देखा गया जहां काजोल मुंबई के मॉल में स्टोर लॉचिंग के लिए पहुंचीं थी इस दौरान काजोल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे कि काजोल सुर्खियों में आ गई।

ये भी पढ़ें: काजोल की बहन तनीषा टीबी की मरीज
चलते चलते गिरी काजोल 

बता दें कि मॉल के भीतर एलिवेटर सीढ़ियों से चढ़ने के बाद कुछ दूर चलते हुए जैसे ही आगे पहुंची तो उनकी सैंडल की हील डगमगा गई, जिसकी वजह से वह तुरंत गिर पड़ी। इस दौरान काजोल के आस-पास काफी भीड़ मौजूद थी और इसके साथ बी काजोल के साथ बॉडीगार्ड भी चल रहे थे। फिर अचानक से काजोल हील की वजह से गिर गई हालांकि उस दौरान काजोल को बॉडीगार्ड ने उन्हें तुरंत ही उठा लिया था लेकिन काजोल के साथ हुई इस घटना से काजोल सुर्खियों में आ गई। काजोल ने इस घटना पर ध्यान ना देते हुए आगे की ओर बढ़ने लगी।

ये भी पढ़ें: अजय देवगन और काजोल का नया धमाका-इस फिल्म में है साथ
इनक्रेडिबल्स 2′ फिल्म में डबिंग

इस दौरान काजोल की ओर से हॉलीवुड में काम करने को लेकर कहा गया कि “मैं (हॉलीवुड फिल्म करने से पहले) वही सवाल करूंगी जो हिंदी फिल्मों का चयन करने से पहले करती हूं।” काजोल ने कहा कि उनके बच्चे ‘इनक्रेडिबल्स 2’ फिल्म में उनकी डबिंग को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “वह पहले से ही बहुत उत्साहित हैं, खासकर जब मैंने उनसे कहा कि हम फिल्म देखने वाले पहले व्यक्ति होंगे। यह उनके लिए बड़ी बात है।”