काजोल की बहन तनीषा…टीबी की मरीज

ऩई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्ट्रेस अपने आप को कामयाब बनाने के लिए खुद को एक्सपोज करने से भी बाज नहीं आती हैं आर आए दिन इस तरह की खबरें सामनें आती रहती हैं। कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं या अपनी फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार को सामनें लाती हैं पर फिर भी उन्हें बॉलीवुड में कामयाबी नहीं मिलती हैं ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी  के साथ जिनकी बोल्ड तस्वीरें के जरिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा हैं।

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने अभी हाल में एक फोटोशूट करवाया है। जिस फोटोशूट की तस्वीरें तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं। जिनमें तनीषा काफी ग्लैमरस  अंदाज में नजर आ रही हैं। जहां तनीषा के कई फैन्स को उनका यह लुक काफी पसंद आया है और उन्होंने इसकी प्रशंसा भी की है। तो वहीं, दूसरी तरफ कई लोगों ने उन्हें अपनी फॉटों के चलते उन्हें काफी ट्रोल किया हैं

बता दे कि तनीषा तस्वीरों में बेहद दुबली-पतली दिख रही हैं और लोगों ने इसकी वजब से उन्हें काफी ट्रोल किया हैं। एक शख्स ने तो यहां तक लिखा डाला है, “बहुत ज्यादा स्किनी लग रही हैं, मानो कोई टीबी का मरीज हो।” एक दूसरे शख्स का कहना है, “प्लीज इतना स्लिम मत होइए, फिट रहें, लेकिन इतना स्लिम ना हो।”

बता दें कि तनीषा इससे पहले भी कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘नील एंड निकी’ में भी जमकर एक्सपोज कर चुकी हैं। बता दे कि  तनीषा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। और जहां लोग उनकी तरीफ करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो काफई ट्रोल भी होती हैं। और तनीषा ने अपनी बोल्ड अदाओं का जादू कई बार और कई फिल्मों में चलाने की कोशिश की हैं तनीषा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं

बता दे कि यूं तो तनीषा काफी फिल्मों में बोल्ड किरदार में नजर आ चुकी हैं औऱ काफी लंबें वक्त से तनीषा बॉलीवुड में काम कर रही हैं पर उन्हें अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास कामयाबी नहीं मिल पाई है जिसकी वजह से तनीषा अपनी बोल्ड अदाओं के जरिए अपने आप को बॉलीवुड में कामयाब बनाना चाहती हैं पर इसमे ंभी उऩको कुछ ज्यादा लखास कामयाबी मिल नहीं रही हैं।