September 25, 2021 11:23 am
featured देश

जेपी नड्डा ने किया बिहार में राज्य के 11 नए जिला कार्यालयों का किया उद्घाटन

जेपी नड्डा 1 जेपी नड्डा ने किया बिहार में राज्य के 11 नए जिला कार्यालयों का किया उद्घाटन

पटना: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को बिहार के पार्टी कार्यकर्ताओं को यह संदेश फैलाने के लिए प्रेरित किया कि ‘भाजपा ही विकास का पर्याय है’ और उन्होंने उनसे इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता में एनडीए की वापसी के लिए काम करने का आह्वान किया। नड्डा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार में भाजपा के 11 नए जिला कार्यालयों का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से उनके पास उपलब्ध तकनीक का इस्तेमाल करने और लोगों को यह समझाने का भी आह्वान किया कि ‘‘बिहार पर नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद बना हुआ है जिन्होंने राज्यों को अरबों की सहायता प्रदान की है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जमीनी स्तर पर उसे प्रभावी तरीके से अमलीजामा पहनाया है। 

बता दें कि नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को खत्म करने और तीन तलाक को दंडनीय बनाने जैसे मोदी सरकार के कदमों के बारे में भ्रांतियां दूर करने का भी आह्वान किया। उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों को बताना चाहिए कि अनुच्छेद 370 पर निर्णायक कदम से जम्मू-कश्मीर के लोगों के जीवन में खुशी आई जो कई अधिकारों से पहले वंचित थे।

वहीं उन्होंने कहा कि तीन तलाक पर कानून से उन महिलाओं को खुशी मिली जो तीन तलाक की प्रथा से परेशान थीं। चुनाव से पहले टिकटों को लेकर कथित असंतोष के विषय पर उन्होंने कहा कि ‘‘हमेशा याद रखिए कि राजनीति गंभीर पूर्णकालिक कार्य है जहां प्रवेश की गुंजाइश है लेकिन निकास नहीं है। व्यक्तिगत नफा-नुकसान की चिंता में मत बहिए। याद रखिए यदि पार्टी आगे बढ़ेगी तो लाभ सभी तक पहुंचेंगे।

Related posts

जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे, कैसे करें दिन की शुरुआत

Aditya Mishra

75वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का संबोधन आज

Shailendra Singh

तुलसी विवाह क्यों है इतना खास? विधि से करेंगे पूजा तो पूरी होगी ये इच्छा, जानें शुभ मुहूर्त

Hemant Jaiman