पत्रकार सुलभ की मौत के मामले में सांसद ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा आहत हूं

प्रतापगढ़: टीवी रिपोर्टर की मौत के बाद लगातार के बाद लगातार सियासी गलियों में हलचल है। हर कोई पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव को न्याय दिलाना चाहता है। इसी मामले में प्रतापगढ़ सांसद संगम लाल गुप्ता ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। सांसद ने सीएम को पत्र को लिखकर पूरे घटना क्रम की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

कल रात हुई थी मौत

रविवार रात 10 बजे के आस पास एक बड़े टीवी पत्रकार की मौत से हड़कंप मच गया था। पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में पत्रकार की मौत को हादसा बताया है। पत्रकार की मौत के बाद अलग-अलग बाते सामने आ रही है। इसी बीच प्रतापगढ़ के सांसद संगम लाल गुप्ता ने सीएम योगी को पत्र लिखकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।mp of pratapgarah 1 पत्रकार सुलभ की मौत के मामले में सांसद ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा आहत हूंसांसद संगम लाल गुप्ता ने सीएम को लिखा पत्र

सांसद संगम लाल गुप्ता ने पत्र में लिखा कि सुलभ की हत्या से व्यथित और आहत हूं। प्रतापगढ़ के शराब माफिया पर कार्रवाई करने की जरूरत है। पत्रकार की मौत के बाद जिले के पत्रकारों में भारी रोष है।

पत्नी ने भी जताई है हत्या की आशंका

पत्रकार की मौत के बाद उनकी पत्नी ने भी हत्या की आशंका जताई है। पत्रकार की पत्नी ने आरोप लगात हुए कहा कि उनके पति शराब माफियाओं के खिलाफ रिपोर्टिंग कर रहे थे इसी वजह से उनकी हत्या कराई गई। पत्नी ने प्रशासन से निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

#JusticeforSulabh: पत्नी ने जताई हत्या की आशंका, कहा- हमें न्याय चाहिए

Previous article

अल्मोड़ा: दुनियाभर में मशहूर बाल मिठाई का कारोबार चौपट, करीब 5 करोड़ का नुकसान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured