#JusticeforSulabh: पत्नी ने जताई हत्या की आशंका, कहा- हमें न्याय चाहिए

लखनऊ: पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत के मामले में अब उनकी पत्नी का बयान सामने आया है। मृतक पत्रकार की पत्नी रेणुका ने कहा है कि पिछले तीन दिनों से वे (मृतक सुलभ श्रीवास्तव) काफी परेशान थे। पत्नी ने कहा, ‘वे कहते थे कि कोई मेरा पीछा कर रहा है।’ मृतक की पत्नी का कहना है कि जिस तरह से उनके मन में चिंता थी, उससे लगता है की ये हत्या है।

‘एडीजी और कप्तान को सूचित किया था’

मृतक पत्रकार की पत्नी का कहना है, ‘उन्होंने एडीजी और कप्तान को पत्र के माध्यम से अवगत कराया था कि तीन-चार लोग कुछ दिनों से मेरा पीछा कर रहे हैं। मुझे गनर की सुविधा दी जाए। मेरे परिवार की भी सुरक्षा की जाए क्योंकि परिवार पर भी हमला हो सकता है।’ मृतक की पत्नी का कहना है कि इन सब के बावजूद किसी भी तरह की सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई।

कुछ दिनों से बेचैन थे सुलभ श्रीवास्तव

वहीं पत्नी का यह भी कहना है कि वे कुछ दिनों से बेचैन थे, पूछने पर उन्होंने बताया था कि एक खबर की वजह से कुछ लोग पीछे पड़े हैं। हालांकि, खबर क्या थी इसके बारे में मृतक ने कुछ नहीं बताया था।

हमें न्याय चाहिए

मृतक की पत्नी का कहना है कि हम सरकार से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। साथ ही उन्होंने सवाल किया है कि, क्या सच्चाई का साथ देने वाला इस दुनिया में रहेगा ही नहीं? झूठ का साथ देने वाला आज सर उठा कर जी रहा है। हमें सरकार से न्याय चाहिए।

रेहड़ी-पटरी व्यवसायियों का टीकाकरण, सीएम योगी बोले- वैक्‍सीनेशन के बाद भी सावधानी जरूरी

Previous article

पत्रकार सुलभ की मौत के मामले में सांसद ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा आहत हूं

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.