featured देश

 जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने दिए लॉकडाउन के दौरान शराब चोरी कर उसे बेचने के बढ़ते मामलों की जांच के आदेश 

जम्मू 1  जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने दिए लॉकडाउन के दौरान शराब चोरी कर उसे बेचने के बढ़ते मामलों की जांच के आदेश 

जम्मू। जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने लॉकडाउन के दौरान शराब चोरी कर उसे बेचने के बढ़ते मामलों की जांच और शीतकालीन राजधानी में शराब की दुकानों का ऑडिट करने के लिए टीमों का गठन करने का आदेश दिया है। खबरों के अनुसार लॉकडाउन के दौरान जम्मू में बाजारों में शराब अधिक कीमत में बेची जा रही है।

बता दें कि उप आबकारी आयुक्त (कार्यकारी) जम्मू ने एक आदेश में कहा, ‘‘ ऐसी खबरें हैं कि लॉकडाउन के दौरान कई शराब की लाइसेंस प्राप्त दुकानों से बढ़ी मात्रा में शराब निकाली जा रही है।’’आबकारी आयुक्त द्वारा छह अप्रैल और 10 अप्रैल को जारी किए गए आदेशों के अनुसार, शराब की दुकानें और व्यापारी तब तक अपने प्रतिष्ठान नहीं खोलेंगे, जब तक उन्हें विशिष्ट आदेश नहीं मिलते।

https://www.bharatkhabar.com/the-villagers-showered-flowers-on-the-corona-warriors/

वहीं डीसीई ने कहा, ‘‘ स्टॉक (दुकान में मौजूद शराब) की जांच करने के लिए, तत्काल टीमों का गठन करने और दुकानों और विक्रेताओं के स्टॉक की जांच करने का आदेश दिया गया है।’’सूत्रों ने बताया कि उपराज्यपाल प्रशासन ने आयुक्त आबकारी (जम्मू-कश्मीर) को शराब की दुकानों के स्टॉक सत्यापन के लिए टीमों का गठन करने का निर्देश दिया है। इस संबंध में उनके कार्यालय को कई शिकायतें मिली थी।

Related posts

भाजपा सरकार पर सचिन पायलट का तीखा हमला, चुनाव जीतने का फूंका मंत्र

mohini kushwaha

लखनऊ: सरोजनीनगर में भीषण हादसा, दो ट्रकों की टक्‍कर में कई लोग घायल

Shailendra Singh

देशभर में शांतिपूर्वक खत्म हुआ चक्का जाम, धरनास्थल पर आज रात 12 तक हुई इंटरनेट सेवा बंद

Aman Sharma