September 29, 2021 12:52 am
featured यूपी

यूपी के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर अखिलेश यादव ने की राजनीति न करने की अपील

akhilash yadav यूपी के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या पर अखिलेश यादव ने की राजनीति न करने की अपील

लखनऊ/बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या का मामला गरमा गया है। पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मामले पर राजनीति नहीं करने की अपील की है। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार पर कानून-व्यवस्था को लेकर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस नेता और पूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘अप्रैल के पहले 15 दिनों में ही यूपी में सौ लोगों की हत्या हो गई। 

बता दें कि तीन दिन पहले एटा में पचौरी परिवार के 5 लोगों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए। कोई नहीं जानता उनके साथ क्या हुआ? आज बुलंदशहर में एक मंदिर में सो रहे दो साधुओं को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। ऐसे जघन्य अपराधों की गहराई से जांच होनी चाहिए और इस समय किसी को भी इस मामले का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। निष्पक्ष जांच करके पूरा सच प्रदेश के समक्ष लाना चाहिए। यह सरकार की ज़िम्मेदारी है।

https://www.bharatkhabar.com/the-villagers-showered-flowers-on-the-corona-warriors/

एसपी नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा, ‘उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंदिर परिसर में दो साधुओं की नृशंस हत्या अति निंदनीय व दुखद है। इस प्रकार की हत्याओं का राजनीतिकरण न करके, इनके पीछे की हिंसक मनोवृत्ति के मूल कारण या आपराधिक कारण की गहरी तलाश करने की आवश्यकता होती है। इसी आधार पर समय रहते न्यायोचित कार्रवाई करनी चाहिए।’

मामला अनूपशहर कोतवाली के गांव पगोना का है। यहां के एक शिव मंदिर में पिछले करीब 10 वर्षों से साधु जगदीश (55 वर्ष) और शेर सिंह (35 वर्ष) रहते थे। सोमवार देर रात दोनों साधुओं की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह मंदिर पहुंचे लोगों ने साधुओं के शव देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इधर सूचना फैलते ही मौके पर दर्जनों लोग जमा हो गए। लोगों ने साधुओं के हत्या का विरोध किया। लोगों काे गुस्से को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई।

Related posts

गहलोत सरकार पर मंडरा रहा खतरा, कांग्रेस के 12 विधायक दिल्ली पहुंचे

Rani Naqvi

कुछ ऐसा था नरेंद्र मोदी का चायवाले से PM तक का सफरनामा, जाने दिलचस्प बातें

mohini kushwaha

पाकिस्तानः नवजोत सिंह सिद्धू ने स्वीकार किया भावी पीएम इमरान खान का न्योता

mahesh yadav