featured मनोरंजन

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की याद में इंडियन डिजाइनर रनवे देगा युवा प्रतिभाओं को मौका

SID एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की याद में इंडियन डिजाइनर रनवे देगा युवा प्रतिभाओं को मौका

उत्तर प्रदेश के लखनऊ के सबसे बड़े फैशन शो इंडियन डिजाइनर रनवे की रूपरेखा तैयार हो गई है। जिसको इस बार पूरे तरीके से सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने की कोशिश की गई है। इस सिलसिले में लखनऊ स्थित कैप्युचीनो ब्लास्ट में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इंडियन डिजाइनर रनवे के प्रबंधक विपिन अग्निहोत्री के मुताबिक यह पहला ऐसा इवेंट होगा लखनऊ में जो एक फैशन शो की तरह लगातार 3 दिन तक क्राउन मॉल मैं आयोजित होगा।

SID 2 एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की याद में इंडियन डिजाइनर रनवे देगा युवा प्रतिभाओं को मौका

बता दें कि इंडियन डिजाइनर रनवे के सचिव सिद पठान और तमन्ना निगम ने बताया की इस शो का मकसद उत्तर प्रदेश की युवा प्रतिभाओं को उचित मंच प्रदान करना है। थियेटर एंड फिल्म वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव दबीर सिद्दीकी के मुताबिक इस तरह के शो न केवल हमारी सांस्कृतिक विरासत के लिए जरूरी हैं, साथ ही साथ कलाकारों को रोजगार भी देते हैं।

SID 3 एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की याद में इंडियन डिजाइनर रनवे देगा युवा प्रतिभाओं को मौका

वहीं डिजाइनर रोहित श्रीवास्तव ने बताया कि उत्तर प्रदेश से करीब 200 फैशन डिजाइनर इस शो मैं भाग लेंगे। इंडियन डिज़ाइनर रनवे का आयोजन 29, 30 और 31 अक्टूबर को क्राउन मॉल में होगा। साथ ही आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से उनके चहाने वालों को काफी सदमा लगा था। लोग उनके जाने को अभी तक सहन नहीं कर पा रहे हैं।

Related posts

 राजस्थान में कोरोना वायरस के 44 नए मामले, सूबे में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 1395 हुई

Shubham Gupta

जवान ने अफसरों पर लगाया शोषण का आरोप, कहा कराते हैं घरेलू काम

shipra saxena

LIVE: हम सुझाव देते रहेंगे सरकार माने या न माने: राहुल गांधी

Rani Naqvi