February 7, 2023 8:42 pm
featured यूपी

लखनऊ: अखिलेश यादव ने कहा, सीएम की भाषा ठीक नहीं, मेरे पिता का अपमान किया…

योगी के लेकर ये क्या बोल गए सपा नेता, कहा- बच्चा भी बता देगा कौन गुंडा

लखनऊ: अखिलेश यादव ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा बीजेपी ने पहले आरक्षण दिया फिर लाठी मारकर वापस ले लिया। लेकिन अब आने वाले चुनाव में पिछड़े और दलित बीजेपी को लाठी से मारेंगे।

CM की भाषा ठीक नहीं-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा यूपी की सीएम की भाषा ठीक नहीं है। ठोक दो यह एक असंसदीय भाषा है। हमने जो लैपटॉप और टैबलेट बांटे थे वह कोरोना काल में काम आएं।  बीजेपी सरकार ने लैपटॉप का वादा किया, लेकिन दिया नहीं। क्योंकि बाबा को खुद चलाना नहीं आता। हमारी सरकार में कोई गांव नहीं छूटा जहां हमने लैपटॉप नहीं दिया हो।

अखिलेश ने आगे कहा सीएम बार-बार डीएनए की बात करते है। जो भगवान को नहीं मानता उसका डीएनए गड़बड़ है। हम भगवान राम की पूजा करते है। वह बताएं उनका डीएनए क्या है। यह बायोलॉजी का मामला है।

सीएम ने मेरे पिता का सम्मान नहीं किया-अखिलेश

उन्होंने मेरे पिता का सम्मान नहीं किया लेकिन सच है भगवान को पूजते समय तू बोल देते हैं। नेताजी को उन्होंने जो कहा हम उस पचड़े में नहीं फसेंगे। लेकिन विकास की बात कीजिये विकास इनका प्रचार में है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला जारी रखते हुए कहा जब संकट आता है तो यह छिप जाते है। अपने घोषणा पत्र का पहला पन्ना नहीं पढ़ा। किसानों की आमदनी दोगुनी की बात की थी।  सरकार बताए किस फसल का दोगुना दाम दिया है। कृषि कानून से सब छीन जाएगा। अन्नदाता को क्या कहा जा रहा। बीजेपी किसान की जमीन बिजनेस मैन को देना चाहती है।

कश्मीर के सेब पर अडानी का स्टिकर है।अडानी सेब बेंच रहे है। इनके गरीबों के काम पर नजर है। हमने अमूल का प्लांट लगाया था। वहां अब यूपी से नहीं गुजरात से दूध आ रहा है।  सरसो का तेल महंगा हुआ तो बोले मिलावट नहीं। ये मिलावट कर सस्ता करेंगे।

कोरोना में हमारा इंतजाम काम आया।  हमने अस्पताल न बनाये होते तो कितने गरीब मर जाते। मामूली दवाई पैरासिटामोल तक नहीं दे पाए। रेमेडिसिवर इंजेक्शन नहीं दे पाए। कितनों की जान बच जाती।

अब बीजेपी सरकार कह रही है कि ऑक्सिजन की कमी से लोगों की मौत नहीं हुई। अब तक इतनी लाशें नहीं जलीं जितनी अब जली है।  ये योगी की सरकार है कोई देख ना ले टीनशेड लगा दिया।

अखिलेश यादव ने कहा हमारें 400 सीटों के दावे से बीजेपी घबरा गई है। मोदी जी ने बनारस को क्योटो बनाने का दावा किया था आज क्या है वहां। क्योटो जापान में है जब हमारी सरकार आएगी तो सभी पत्रकारों को क्योटो लेकर जाएंगे और दिखाएंगे।

Related posts

मानसिक रूप से विक्षिप्त किशोरी के साथ दुष्कर्म, घटना के बाद फरार हुआ आरोपी

Shailendra Singh

इसरो चीफ के. सिवन ने नए साल के मौके पर देशवासियों के सामने पेश की इस साल के लक्ष्य और योजनाएं

Rani Naqvi

राज्यपाल ने संविधान दिवस पर दी बधाई, मतदान को बताया लोकतंत्र का गहना

Rani Naqvi