खेल featured देश

कचरा फेंकने वाले की मां ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को सुनाई खरी-खोटी

26 7 कचरा फेंकने वाले की मां ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को सुनाई खरी-खोटी

विराट कोहली और अनुष्का ने कुछ समय पहले एक पोस्ट किया था इस पोस्ट में अनुष्का एक युवक को कार से बोतल फेंकने पर फटकार लगा रही थीं। आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी द्वारा शेयर वीडियो के बाद अरहान सिंह नामक युवक ने सोशल मीडिया के ‍जरिए अनुष्का पर हमला बोला था और अब युवक की मां ने भी विराट और अनुष्का पर तंज कसते हुए कहा कि ये सस्ती लोकप्रियता हासिल करने जरिया है।

 

26 7 कचरा फेंकने वाले की मां ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को सुनाई खरी-खोटी

गीतांजलि एलिजाबेथ ने इंस्टाग्राम कुपर कोहली और अनुष्का पर जमकर हमला बोला

अरहान की मां गीतांजलि एलिजाबेथ ने इंस्टाग्राम के जरिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर जमकर हमला बोलते हुए अनुष्का द्वारा शेयर किए गए वीडियो को सस्ती पब्लिसिटी करार दिया है। उन्होंने कहा कि ‍विराट और अनुष्का ने अपने वीडियो और पोस्ट के जरिए उनके बेटे के निजता के अधिकार का उल्लंघन किया और उसे दुनिया के सामने शर्मसार किया।

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के टेस्ट मैच डेब्यू पर PM मोदी ने दी शुभकामनाएं

‍अमरान की मां ने कहा किसी की खराब करने का कोई अधिकार नहीं है अनुष्का को

अमरान की मां ने अपने बेटे की सुरक्षा की चिंता करते हुए कहा कि मुझे अपने बेटे की सुरक्षा की चिंता है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था उसमें अनुष्का दूसरी कार में बैठे युवक से कह रही हैं कि सड़क पर कूड़ा ना फेंके।उन्होंने कहा कि तुम सड़क पर कूड़ा क्यों फेंक रहे हो। सड़क पर कूड़ा न फेंके। प्लीज बी केयरफुल। आप डस्टबिन का प्रयोग करें।

अनुष्का ने कहा था आप डस्टबिन का प्रयोग करें

वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने लिखा था कि इस आदमी को देखिए यह सड़क पर कूड़ा फेंक रहा है और खुद को सही बता रहा है। आप लग्जरी कार में सफर कर रहे हैं और अपने दिमाग को घर पर छोड़ कर आए हैं। क्या ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे। यदि आप ऐसा कुछ गलत होते देखें तो उसे रोकें और लोगों का जागरूक करें।

भारत दो दिन में टेस्ट मैच जीतने वाली पहली एशियाई टीम बना,अफगानिस्तान को पदार्पण में मिली हार

अमरान ने कहा अनुष्का अगर मैनर्स से बात करतीं तो मुझसे छोटी नबीं हो जाती

अरहान ने लिखा कि वो मंजर मेरे लिए बहुत भयानक था। मैंने ड्राइविंग के दौरान एक प्लास्टिक को छोटा सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था। उसी वक्त मेरे बराबर से गुजर रही एक कार की खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि उसमें अनुष्का शर्मा बैठी हैं। वो एकदम से मेरे उपर चिल्लाने लगीं। उस वक्त मैंने अपनी लापरवाही के लिए उनसे माफी मांग रहा था लेकिन वो लगातार चिल्लाती रहीं। अगर अनुष्का सही बातचीत करती तो छोटी नहीं हो जाती।

महेश कुमार यदुवंशी

Related posts

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने पूर्व मंत्री और रालोद के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष डा मसूद अहमद को कराया कांग्रेस में शामिल 

Rahul

अल्मोड़ा: कांग्रेस ने गैस के बढ़ रहे दाम का किया विरोध, केंद्र सरकार के खिलाफ जलाया पुतला

Nitin Gupta

दिनदहाड़े ट्रेन में लूटपाट, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Pradeep sharma