Breaking News featured उत्तराखंड राज्य

उत्तराखंड में गुलदार ने बाइक सवार युवकों पर किया हमला

गुलदार

उत्तराखंड के ग्रामीण क्षेत्र सिकरोढ़ा गांव के पास एक गुलदार ने बाइक सवार युवकों पर हमला कर दिया। जिसमें दोनों युवक घायल हो गये। गांव वालों ने शोर मचाकर गुलदार को किसी तरह से वहां से भगाया।

लगातार बढ़ रहा गुलदार का आतंक

ग्रामीण क्षेत्र में गुलदार का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। जिसके चलते आये दिन कोई न कोई अनहोनी हो जाती हैं। गुलदार के आतंक से ग्रामीण भी डरे हुए हैं। जिसके चलते ग्रामीण सतर्कता भी बरत रहे हैं। लेकिन फिर भी गुलदार किसी ने किसी पर हमला कर ही देते हैं।

रात के समय बनाया दोनों को निशाना

शुक्रवार रात को गुलदार ने दो युवकों पर हमला किया। दोनों युवक सिकरोढ़ा गांव के हैं। दोनों युवक फहीम और आस्कर बाइक से कलियर गये थे। रात करीब आठ बजे वापस आते समय जैसे ही वह सिकरोढ़ा गांव के पास पहुंचे तो जंगल में गुलदार ने उन पर हमला बोल दिया। गुलदार के हमले में बाइक सवार दोनों युवक नीचे गिर गये। दोनों युवक गुलदार का पंजा लगने से घायल हो गये। इस बीच उनकी चीख पुकार सुन ग्रामीण वहां पर पहुंच गये और ग्रामीणों ने शोर मचाकर वहां से गुलदार को भगाया।

वन विभाग को दी सूचना

घायल युवकों का उपचार कराया गया साथ ही वन विभाग को भी इसकी सूचना दी गई। रुड़की वन विभाग के रेंजर मयंक गर्ग ने बताया कि गांव के आसपास वन विभाग की निगरानी बढ़ाई गई हैं।

उत्तराखंड में बाघ का आतंक, रूद्ररपुर में ट्यूशन जा रहे बच्चों पर किया हमला..

Related posts

बिहार में अज्ञात नक्सलियों ने हमला कर फूंके वाहन

bharatkhabar

कांग्रेस को बड़ा झटका, सपा-बसपा के गठबंधन में कांग्रेस को नहीं मिली जगह!

Ankit Tripathi

यूएन में भारत ने कहा: पाक का आतंक को बढ़ावा देना दुनिया के लिए खतरा

shipra saxena