featured यूपी

यूपी के पूर्व आईएएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जाने क्या है पूरा मामला

surya pratap singh यूपी के पूर्व आईएएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जाने क्या है पूरा मामला

यूपी के पूर्व आईएएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ यूपी की राजधानी लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई। सूर्य प्रताप के खिलाफ एफआईआर

लखनऊ। यूपी के पूर्व आईएएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ यूपी की राजधानी लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई। सूर्य प्रताप के खिलाफ एफआईआर यूपी सरकार के खिलाफ भ्रामक पोस्ट करने के जुर्म में हुई है। उन्होंने मुख्य सचिव पर आरोप लगाया था कि उन्होंने डीएम को हड़काने की फ्रर्जी खबर पोस्ट की थी। सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई।

बता दें कि इसको लेकर सूर्य प्रताप सिंह ने कई ट्विट भी कि किए हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्विट किए हुए। उन्होंने अपने ट्विट में कहा कि में सीएम योगी जी से कहना चाहता हूं कि मेरे खिलाफ जो मुकदमा दर् किया गया है उसकी कॉपी मुझ तक पहुंचाने की कृप्या करें।

https://www.bharatkhabar.com/after-killing-the-grandmother-started-eating-meat/

 

 

 

वहीं सूर्य प्रताप ने कहा कि सीएम योगी की टीम-11 को लेकर मेरे किए हुए ट्विट पर मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया। सबसे  पहले तो में साफ कर देना चाहता हूं कि यूपी सरकार की पॉलिसी पर दिए No Test, No Corona’ वाले बयान पर मैं अड़ा रहूंगा और इसको लेकर सरकार से लगातार सवाल भी पूछता रहूंगा।

 

 

सूर्य प्रताप ने आगे कहा कि मुख्य सचिव की कही हुई बात जो मैंने आईएएस एसोसिएशन और मुख्य सचिव का जवाब मांगा था। लेकिन जब इस पर कोई जवाब नहीं आया तो मुझे लगा कि ये मौन सहमति है। अगर सरकार जवाब देने के बजाय अपनी पूरानी मुदकमों की प्रथा को निभाना चाहती है तो मैं तैयार हूं। आइए और मुझे गिरफ्तार कीजिए।

Related posts

सोमालिया में दो कारों में हुआ बम धमाका, 6 लोगों की मौत

rituraj

दिल्ली: महिला को लूट कर बाग रहे बदमाशों ने सिपाही को मारी गोली

bharatkhabar

किसान महापंचायत : दिल्ली – अंबाला समेत कई हाईवे पर यातायात हो सकता है बाधित

Nitin Gupta