murder 2 90 साल की दादी की हत्या करने के बाद खाने लगा दादी का मांस, खबर उड़ा देगी आपके होश..

इंसानिय किस हर तक दरिंदगी दिखा सकता है इसका अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। ऐसी ही दरिंदगी से भरी एक बार और सामने आयी है। जिसमें पोचे ने दादी की हत्या करने के बाद उसकी कां मांस खाया।खबर के फैलते ही देश ही नहीं दुनिया में भी सनसनी फैल गई।पकड़े जाने के बाद यह युवक पुलिस वाले पर लात-घूंसों की बरसात करने लगा। इसे काबू में करने में पुलिस वालों के पसीने छूट गए।

murder 1 90 साल की दादी की हत्या करने के बाद खाने लगा दादी का मांस, खबर उड़ा देगी आपके होश..
प्रशासन का कहना है कि, अधिकारी ने कहा कि मैंने 26 साल तक कानून की सेवा की है लेकिन ऐसा सीन इससे पहले नहीं देखा। यह भी बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने इस युवक को क्राइम सीन पर शव को नोंच-नोंच कर खाने से रुकने के लिए कहा तो भी उसने पुलिस की बातों पर ध्यान नहीं दिया और शव को खाता रहा।

युवक को काबू में करने के लिए पुलिस को स्टन गन का सहारा लेना पड़ा। लेकिन कुछ ही देर में होश आने के बाद यह युवक हिंसा पर उतारु हो गया। यह युवक पुलिस वाले पर लात-घूंसों की बरसात करने लगा। इसे काबू में करने में पुलिस वालों के पसीने छूट गए।

यह मामला कैलिफोर्निया का है। जहां 90 साल की दादी रूबी वालिककी हत्या और उनके शव को खाने के जुर्म में डेवनी वोलिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने घर में दादी की हत्या बर्फ के एक बड़े टुकड़े और चाकू से हमला कर किया।

https://www.bharatkhabar.com/uddhav-thackeray-warns-about-lockdown/
1 जून को जब रूबी वोल्क की की बेटी अपनी मां को लेकर घर पहुंचीं तो नजारा देख कर उनके होश उड़ गए। जिसके बादग उसने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है। खबर के फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

कश्मीरी पंडित अजय पंडिता की हत्या के बाद उपराज्यपाल जीसी मुर्मू ने की पीड़ित परिवार की मदद..

Previous article

विकास की योजनाओं को दें गति: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured