January 25, 2022 3:43 pm
featured मनोरंजन

दर्शकों के दिल को नहीं छू पायी विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’

sanak दर्शकों के दिल को नहीं छू पायी विद्युत जामवाल की फिल्म 'सनक'

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ को  आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर आज रिलीज  कर दिया गया। दशहरे के मौके पर विद्युत जामवाल ने अपने फैंस को तोहफा़ दिया। विद्युत जामवाल  अपनी धाकड़ इमेज के लिये जाने जाते हैं।

सनक’ एक्शन थ्रिलर ड्रामा 

फिल्म   ‘सनक’ एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। जिसमें विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मित्रा के साथ नेहा धूपिया और चन्दन रॉय सान्याल  भी दिखाई दिये।  जैसा कि आप जानते हैं कि  फिल्म सनक  अमेरिकन फिल्म जॉन क्यू की हिंदी का रीमेक है।

क्शन और रोमांस का तड़का

सनक को आशीष पी वर्मा  ने लिखा है, फिल्म  में आपको  एक्शन और रोमांस  दोनों दिखाई देगा, फिल्म में विद्युत शादीशुदा शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जिनकी पत्नी को दिल से जुड़ी बीमारी होती है और विद्युत उनका इलाज करवाने के लिए अस्पताल में भर्ती करवाते हैं।

एक सफल सर्जरी के बाद अंशिका और विवान अपनी नई जिंदगी को लेकर काफी  खुश हैं,विवान अस्पताल से डिस्चार्ज करवाकर अंशिका को घर ले जाने की तैयारी कर रहा होता है। लेकिन तभी दुर्भाग्यवश कुछ आतंकी हॉस्पिटल पर अटैक कर देते हैं। आगे की कहानी जानने के लिये आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

डायलॉग दर्शकों को काफी पसंद आये

वहीं नेहा धूपिया इंस्पेक्टर जयतिडायलॉग दर्शकों को काफी पसंद भार्गव के किरदार में  हैं। चन्दन रॉय सान्याल फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते दिख रहे हैं। अभिनेता ने आतंकी गैंग के लीडर की भूमिका निभाई है।  फिल्म में उनके डायलॉग

 

 

Related posts

अमेरिका ने कोरोना की दवाई का सारा स्टॉक खरीदा..

Mamta Gautam

Aaj Ka Panchang: में देखिये शुभ, अशुभ मुहूर्त व राहु काल की दशा

Trinath Mishra

मायावती की पोल खोलेंगे बसपा से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी!

kumari ashu