मनोरंजन

पर्दे के बाद अब OTT पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’

akshay kumar पर्दे के बाद अब OTT पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम'

अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब 16 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिये तैयार है। बता दें कि खिलाड़ी कुमार चाहते हैं कि इनकी फिल्म को ज्यादा से ज्यादा , लोगों तक पहुंचायी जाये।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

और इसके लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर बेलबॉटम को रिलीज करने का प्लान बना लिया गया है। बता दें कि फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, आदिल हुसैन और अनिरुद्ध दुवे दिखाई दिये गये हैं। इन सभी ने फिल्म में काम किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

विजय सुब्रमण्यम, निदेशक और प्रमुख, सामग्री, अमेजन प्राइम वीडियो, भारत ने कहा, “फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है,  और इस कहानी को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाने का हमी कोशिश है।

बता दें कि इस फिल्म को IMDb ने 6.5 की रेटिंग दी है। कोरोना के बाद फिल्म मेकर्स ने इसे पर्दे पर रिलीज करके रिस्क लेने की हिम्मत जुटायी अक्षय की इस फिल्म को फैंस का साथ भी मिला। अब वहीं अक्षय चाहते हैं कि फिल्म को बड़े पर्दे के साथ- साथ ओटीटी पर भी रिलीज किया जायें, ताकि काफी लोग इसे देख सकें।

वैसे फिल्म की कहानी मजबूत है, साथ ही सभी कलाकारों ने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है। तो अगर आपने भी अभी तक नहीं देखी बेलबॉटम तो 16 सितबंर को  ओटीटी पर देख सकते हैं।

 

Related posts

आजादी के तरानों को भारतीय सिनेमा ने दिया ऊंचा ओहदा

mohini kushwaha

ऐसी थी मंदाकिनी और दाऊद के रिश्ते की कहानी, ऐसे जुड़ा दोनों का नाम

Rani Naqvi

रणवीर ने कुछ इस अंदाज में किया ‘रॉक ऑन 2’ का प्रमोशन

Anuradha Singh