फिर हुआ कपिल और सुनील में विवाद और कपिल ने बोला कि…

नई दिल्ली। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद सुलझने का नाम  नहीं ले रहा हैं और एक बार फिर कपिल और सुनिल को लेकर विवाद शुरू हो गया हैं बता दे कि इस बार लड़ाई का जरिया ट्विटर बना हैं जहा  एक बार फिर दोनों आपस में लड़ गए हैं। इस बार तो कपिल का गुस्सा ट्विटर पर ही निकला हैं ।

कपिल अपने नए शो के साथ दर्शको के बीच आ रहे हैं लेकिन शो आने से पहले ही दोनों की जंग तेज हो गई बता दे कि सुनील की ओऱ से ट्वीटर पर कहा गया था कि फैमिली टाइम विद कपिल  का  नया शो  मुझे ऑफर नहीं किया गया जिसके जबाव मे ंकपिल ने लिखा कि मैनें आपको 100 बार फोन किया था आपके घर भी गया कप्या अफवाहें ना फैलाएं।

कपिल के इस ट्टीट पर सुनील की ओर से तीथी प्रतिक्रिया दी गई हैं। सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा, कि “अब लोगों को समझ आ गया होगा कि मैं पहले शो से क्यों नहीं जुड़ा था मैं इस शो (फैमिली टाइम विद कपिल) की बात कर रहा हूं और आप पुराना किस्सा दुहरा रहे हैं। मैं एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरीमा बनी रहे. बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ. अभी भी फालूती नहीं बोलूंगा.”इसके साथ ही दोनों में एक बार फिर जंग तेज हो गई हैं। बता दे कि शुक्रवार को इस दोनों के बीच जंग शुरू हुई थी।

सुनील ग्रोवर से उनके एक फेन ने ट्वीटर पर शो को लेकर सवाल किया था जिसके जबाव के बाद जंग तेज हुई। सुनील ने जबाव ंमें लिखा था कि  “भाई आप जैसे कुछ लोग और भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं। लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया, मेरा फोन नंबर भी नहीं बदला। इंतजार कर कर के मैंने कुछ और साइन कर लिया कल। आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं। जल्दी आपके सामने आता हूं।