September 19, 2021 2:37 am
featured मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 1 महीने बाद पुलिस ने किया हैरत में डालने वाला खुलासा..

sushant singh rajput 23 सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 1 महीने बाद पुलिस ने किया हैरत में डालने वाला खुलासा..

सुशांत सिंह राजपूत ने आज से 1 महीने पहले यानि की 14 जून को अपने घर में फांसी लगा ली थी। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी। सुशांत की मौत के बाद पूरे बॉलीवुड में हंगामा मच गया था। कई सारी चीजें खुलकर सामने आयीं थी। जिसकी वजह से सुशांत की मौत को हत्या बताया जा रहा था। लेकिन सुशांत की मौत के 1महीनें बाद आज मुम्बई पुलिस ने सुशांत मौत का खुलासा कर दिया है।सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम विसरा रिपोर्ट सामने आ गई है। इसमें यह स्पष्ट रूप से लिखा गया है कि उनकी मौत में किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि नहीं थी। यह पूरी तरह से एक आत्महत्या का मामला है। विसरा रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का संदिग्ध केमिकल या जहर नहीं पाया गया है।

sushant singh rajput सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 1 महीने बाद पुलिस ने किया हैरत में डालने वाला खुलासा..
विसरा रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत से पहले किसी भी तरह के संघर्ष के संकेत नहीं मिले हैं। उनके नाखूनों से भी कुछ नहीं मिला है। सुशांत की फाइनल पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट पिछले हफ्ते आई थी। इसमें बताया गया था कि सुशांत की मौत फांसी की वजह से दम घुटने से हुई थी। इस रिपोर्ट में मौत की वजह एस्फिक्सिया बताई गई थी। यानी शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाने की वजह से मौत हुई है।

https://www.bharatkhabar.com/sachin-pilot-lost-deputy-cm-rajasthan/
पुलिस ने अपनी अंतिम रिपोर्ट में कहा है कि, उनकी तरफ से हर पहलू पर जांच की गई है। उसी के बाद सुशांत की मौत के कारण का खुलासा किया गया है।

Related posts

माध्यमिक शिक्षा विभाग ने जारी किया पंचायत चुनाव में शिक्षकों की मौत का आंकड़ा

Aditya Mishra

महिला की वजह से मजबूरन चेन्नई में उतारना पड़ा प्लेन, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

Rani Naqvi

भारत के इस बड़े उद्योगपति ने सिर्फ 7 दिन में खोए 12 अरब डॉलर, जानिए कैसे

Aditya Mishra