featured यूपी

डीएम अभिषेक प्रकाश ने फिर संभाली कमान, लखनऊ के इस अस्पताल का किया दौरा

डीएम अभिषेक प्रकाश ने किया दौरा

लखनऊ। कोविड महामारी के बीच जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश राजधानी लखनऊ का हालचाल ले रहे हैं। इसी कड़ी में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचे और 24 घंटे में कोविड आक्सिनाइज्ड चिकित्सालय को ओपरेशनल करने के निर्देश दिया। इसके साथ ही डीएम अभिषेक प्रकाश ने चिकित्सकों व पैरामेडिकल स्टाफ की हौसला अफजाई भी की।

डीएम अभिषेक प्रकाश खुद हैं कोरोना पाजिटिव

बता दें कि जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश खुद कोरोना पाजिटिव है और वो पिछले कई दिनों से होम आइसोलेशन में थे, उनकी बीमारी को देखते हुए प्रभारी जिलाधिकारी रौशन जैकब को लखनऊ का कार्यभार सौंपा गया था। जिलाधिकारी रौशन जैकब बखूबी अपना कार्यभार संभाल रही हैं। वहीं जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश भी कोरोना मरीजों की देखभाल के लिए एक बार फिर से मैदान में उथर आए हैं।

राजधानी लखनऊ में दिख रहा कोरोना का कहर

बता दें कि पूरे राजधानी क्षेत्र में कोरोना ने भीषण डंक फैलाया हुआ है। राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 32993 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 4437 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍‍‍‍‍‍‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गयी है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। इसी कड़ी में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा सकती है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 32993  कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज की व्यवस्था की गई है।

इन पांच जिलों में कोरोना संक्रमण सबसे ज्यादा

उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है, जिसमें टॉप पर राजधानी लखनऊ बनी हुई है। बीते 24 घंटे में यहां पर 4437 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। वहीं, गोरखपुर में 852 , वाराणसी में 1752 , कानपुर नगर में 2320 , प्रयागराज में 1521 नए मामले सामने आए हैं।

Related posts

पूर्वी सीरिया में अमेरिका के नेतृत्व वाली गठबंधन सेना और सहयोगी लड़ाकों के हमलों में इस्लामिक स्टेट के 28 जिहादी ढेर

rituraj

अलीगढ़ के गांव सीहोर में बुखार का कहर, अब तक 3 लोगों की मौत, 24 नए मरीज मिले

Rani Naqvi

मोसुल को आईएस के कब्जे से आजाद कराने के लिए इराक ने छेड़ी जंग

shipra saxena