September 29, 2022 12:09 am
featured यूपी

गाजियाबाद में देखने को मिली तालिबानी सोच, युवक को सड़क पर अर्ध नग्न करके घुमाया

screenshot from 2021 07 21 16 14 01 6963883 835x547 m गाजियाबाद में देखने को मिली तालिबानी सोच, युवक को सड़क पर अर्ध नग्न करके घुमाया

तालिबान चाहे अफगानिस्तान में कहर ढा रहा हो लेकिन तालिबानी सोच दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भी देखने को मिली। यहां कुछ लोगों ने एक युवक को जमकर पीटा और सड़क पर अर्ध नग्न घुमाया। इतना ही नहीं इस दौरान कुछ महिलाएं युवक को बचाने की कोशिश की तो उनको भी धक्का देकर दूर कर दिया। तिहाड़ जेल से पैरोल पर आए हत्या के आरोपी ने अपनी दबंग छवि कायम करने के लिए ऐसा किया। पुलिस ने मुकदमा लिख कर दो लोगों को जेल भेज हालांकि मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस के चंगुल से दूर है।
बता दें कि वीडियो युवक की पिटाई का ऐसा मंजर सामने आया जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़ें हो जाएंगे। गाजियाबाद के थाना खोड़ा इलाके के सुभाष चौक पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई। इतना ही नहीं युवक को अर्धनग्न कर के सड़क पर घसीटा गया। वीडियो में कुछ महिलाएं युवक को बचाने की गुहार लगा रही हैं तो उन्हें धक्का देकर दूर किया जा रहा है।

DABANG गाजियाबाद में देखने को मिली तालिबानी सोच, युवक को सड़क पर अर्ध नग्न करके घुमाया

दरअसल खोड़ा का रहने वाला आरोपी ताहिर दिल्ली के गाजीपुर थाने से हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में बंद था। ताहिर पैरोल पर बाहर आया है। बताया जा रहा है कि ताहिर दबंग किस्म का आदमी है और रंगबाजी के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। दरअसल ताहिर इलाके में अपनी दबंग छवि कायम रखना चाहता है। जिसके चलते उसने युवक को बीच सड़क पर पीटा। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मारपीट के दो आरोपियों सौरव और विकास को जेल भेज दिया है। हालांकि रितिक को पीटने वाले और घसीटना वाला मुख्य आरोपी ताहिर अभी तक फरार है। पुलिस ताहिर की तलाश कर रही है।

Related posts

सीएम रावत ने पौड़ी में अटल आयुष्मान उत्तराखण्ड योजना का शुभारम्भ किया

mahesh yadav

यूपी के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह ने अर्दली से साफ कराई सैंडल

mahesh yadav

पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार होंगे भगवंत मान, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान

Neetu Rajbhar