कोरोना संक्रमण पर सीएम योगी का ट्वीट, खबर पढ़कर मिलेगी राहत

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में शाम चार बजे से वैक्सीनेशन की पहली डोज के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके लिए ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। सीएम योगी ने कहा है कि एक मई से प्रारंभ हो रहे ‘कोरोना वैक्सीनेशन’ महाअभियान के लिए पंजीकरण बुधवार की शाम 4 बजे से शुरू हो गया है।

सीएम योगी ने बताया कैसे कराएं रजिस्ट्रेशन

सीएम योगी ने बताया कि इसके लिए पंजीकरणकर्ता cowin.gov.in या अरोग्य सेतु ऐप के माध्यम से 18 वर्ष से अधिक आयु के नागरिक अपना पंजीकरण करा सकेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता से अपील की है कि सभी नागरिक कोरोना का वैक्सीनेशन जरूर करवाएं। सीएम योगी ने ट्वीट करके कहा कि कोरोना हारेगा भारत जीतेगा।

99,75,626 लोगों को लग चुकी वैक्सीन की पहली डोज

वहीं एसीएस नवनीत सहगल ने कोरोना वैक्सीन को लेकर ताजा जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ अब तक 99,75,626 लोगों को दी जा चुकी है। वहीं कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ अब तक 21,13,088 लोगों को दी जा चुकी है।

बता दें कि पिछले 24 घंटे में प्रदेश में COVID19 के 29,824 नए मामले सामने आए हैं और 35,903 लोग डिस्चार्ज हुए। कल प्रदेश में 1,86,588 सैंपल्स की जांच की गई, अब तक प्रदेश में कुल 4,03,28,141 सैंपल्स टेस्ट किए गए।

राजधानी लखनऊ में कोरोना का कोहराम

गौरतलब है कि पूरे राजधानी क्षेत्र में कोरोना ने भीषण डंक फैलाया हुआ है। राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बीते 24 घंटे में प्रदेश में 32993 मामले सामने आए तो वहीं राजधानी लखनऊ में 4437 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍‍‍‍‍‍‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गयी है।

डीएम अभिषेक प्रकाश ने फिर संभाली कमान, लखनऊ के इस अस्पताल का किया दौरा

Previous article

IPL 2021: ‘चेन्नै एक्सप्रेस’ को रोकना हैदराबाद के लिए होगा मुश्किल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured